रेखा पर अश्लील कमेंट सुन आगबबूला हो गए थे अमिताभ बच्चन, सरेआम कर दी इस शख्स की पिटाई

रेखा पर अश्लील कमेंट सुन आगबबूला हो गए थे अमिताभ बच्चन, सरेआम कर दी इस शख्स की पिटाई

एंटरटेनमेंट

रेखा पर अश्लील कमेंट सुन आगबबूला हो गए थे अमिताभ बच्चन, सरेआम कर दी इस शख्स की पिटाई

बालीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन विवादों से हमेशा दूर रहते है। वह एक शांत जीवन जीना पसंद करते हैं। बाॅलीवुड में जब भी लव स्टोरी की चर्चाएं होती हैं तो रेखा एवं अमिताभ का नाम जरूर लिया जाता हैं। एक समय इनकी लव स्टोरी काफी सुर्खियों में रही। इनकी लव स्टोरी की चर्चाएं अखबरों एवं मैगजीन की खूब छपा करती थी। कहा जाता है कि अमिताभ शादीशुदा होते हुए भी रेखा के प्यार में दीवाने थे।

वह रेखा से बेइंतहा मोहब्बत करते थे। लेकिन इन स्टारों ने अपनी लव स्टोरी को लेकर कभी कुछ भी नहीं बोला और एक समय ऐसा भी आया जब दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक बार अमिताभ बच्चन एवं रेखा फिल्म ‘गंगा की सौगंध की शूटिंग के लिए जयपुर गए हुए थे। फिल्म शूटिंग की जानकारी जैसे ही स्थानीय लोगों को लगी रेखा एवं अमिताभ को देखने भीड़ जमा हो गई।

सना खान के फैसले ने सोशल मीडिया में मचा दी खलबली, जानिए पूरा मामला…

भीड़ में से एक शख्स ने रेखा पर अश्लील कमेंट कर दिया। उक्त शख्स की बात अमिताभ के कानों तक पहुंच गई। अमिताभ गुस्से में आगबबूला हो गए। फिर अमिताभ ने आव न देखा ताव उस शख्स के पास पहुंचे और दो-चार लाफा जमकर लगा दिए। साथ ही हिदायत भी दिए कि महिलाओं की इज्जत करना सीखो।

अक्षय कुमार ने कियारा आडवाणी संग शेयर की फिल्म ‘लक्ष्मी बम की तस्वीर, बताया साढ़े 12 बजे रिलीज होगा टीजर

अमिताभ का यह रिएक्शन देख मौजूद लोग सन्न रह गए। बता दें कि अमिताभ बच्चन एवं रेखा ने एकसाथ बाॅलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं। फिल्मों में इस जोड़ी को खूब पसंद किया गया। लेकिन रियल लाइफ में कभी यह जोड़ी एक न हो सकी। आज रेखा फिल्मों से दूर हैं। लेकिन आज भी वह एकदम यंग लगती हैं।

रेखा अब ज्यादातर अवार्ड फंक्शन एवं रियालिटी शो में ही नजर आती हैं। रेखा ने अपने जीवन में दोबारा कभी शादी नहीं की, लेकिन आज भी वह मांग में सिंदूर लगाती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे यह पूछा गया कि आप सिंदूर क्यों लगाती हैं। जिस पर उन्होंने कहा था कि वह मेकअप के लिए लगाती हैं।

प्रेमिका की रूममेड का दैहिक शोषण करने का प्रयास कर चुका है बालीवुड का यह स्टार, खबर मिलते ही…

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

1 thought on “रेखा पर अश्लील कमेंट सुन आगबबूला हो गए थे अमिताभ बच्चन, सरेआम कर दी इस शख्स की पिटाई

  1. Bollywood is such a place where we can see drug and illicit relations with costars .Rekha and Amit are also among the same category .not an ideal ones for Indian traditional people

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *