सोशल मीडिया पाॅवर: बुर्जुग दम्पत्ति का ट्वीटर पर वायरल हुआ वीडियो, तो मदद के लिए बाॅलीवुड सितारों ने उठाई आवाज, एक दिन में बदल गई जिंदगी, मिले लाखों रूपए

सोशल मीडिया पाॅवर: बुर्जुग दम्पत्ति का ट्वीटर पर वायरल हुआ वीडियो, मदद के लिए बाॅलीवुड सितारों ने उठाई आवाज, एक दिन में बदल गई जिंदगी, मिले लाखों रूपए

एंटरटेनमेंट

सोशल मीडिया पाॅवर: बुर्जुग दम्पत्ति का ट्वीटर पर वायरल हुआ वीडियो, तो मदद के लिए बाॅलीवुड सितारों ने उठाई आवाज, एक दिन में बदल गई जिंदगी, मिले लाखों रूपए

नई दिल्ली। सोशल मीडिया ट्वीटर में बीते दिनों एक वीडियो शेयर किया गया। जिसमें हैशटैग दिया गया ‘बाबा का ढाबा।

यह वीडियो दिल्ली के मालवीय नगर में रहने वाले एक बर्जुग दम्पत्ति का है। जो एक छोटी सी दुकान में खाना आदि बनाकर अपना जीवन यापन करते हैं। इस दम्पत्ति ने दुकान का नाम रखा है बाबा का ढाबा। लेकिन पिछले 6-7 महीने से देशभर में लाॅकडाउन जैसी स्थिति रही। जिसके कारण इस बुर्जुग दम्पत्ति का पूरा धंधा चैपट हो गया। दुकान में एक भी ग्राहक न आने के कारण इस दम्पत्ति को दो वक्त की रोटी तक के लाले पड़ गए।

बीते दिनों जब एक शख्स उनकी दुकान में भूले-भटके कहीं से पहुंच गया तो बाबा का दुखी मन देखकर उसने पूछ डाला। क्या बात है बाबा इतनी दुखी क्यों हो। उक्त शख्स की बात सुनकर बाबा के आंखों में आंसू आ गए। बाबा ने रोते हुए बताया कि यह मटर पनीर मैंने बनाकर रखा हैं। लेकिन हालत यह है कि आज सिर्फ मैंने 5 से 10 रूपए ही मात्र कमाए है।

‘कौन बनेगा करोड़पति’ में 12 की बजाए अब 8 हॉस्टेज ही ले पाएगे हिस्सा, जानिए कैसे..

बाबा ने बताया कि मेरी आर्थिक हालत ऐसी है कि अब दो वक्त की रोटी को भी धीरे-धीरे लाले पड़ रहे हैं। बाबा की आर्थिक तंगी को देखकर उक्त शख्स ने बाबा के ढाबे का लोकेशन एवं उसकी बनी हुई मटर पनीर का वीडियो रिकार्ड किया और तमाम सोशल मीडिया में शेयर किया गया। देखते ही देखते यह वीडियो इतना तेजी से वायरल हुआ कि खुद युवक भी हैरान रह गया। बाबा के इस वीडियो को देखकर देशभर के लोगों ने रिएक्शन दिया और बाबा की हर संभव मदद करने की अपील की।

इन्होंने दिया रिएक्शन

खबरों की माने तो बाबा का ढाबा नाम से ट्वीटर पर जमकर ट्रेंड चला। ट्रेंड चला तो बालीवुड के कई सितारों ने इस पर रिएक्शन। एक्ट्रेस रवीना टण्डन ने वीडियो शेयर करके बाबा की मदद कर लोगों से अपील की। इसी तरह सुनील शेट्टी ने लोगों से कहा कि बाबा ढाबे पर खाने जाए और उनकी मदद करें। ऐसे ही बालीवुड स्टार रणदीप हुड्डा भी बाबा की मदद के लिए लोगों से गुहार लगाते नजर आए।

एक्ट्रेस बिपासा वसु ने खुद शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीर, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

मिले दो लाख रूपए

सोशल मीडिया में वीडियो शेयर होते ही लोग बाबा के ढाबे में खाना खाने पहुंचने लगे। देखते ही देखते बाबा के ढाबे में कमस्टरों की भीड़ लग गई। कई लोगों ने बाबा की आर्थिक मदद भी। वीडियो शेयर करने वाले लड़के बाबा का एक वीडियो दोबारा शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि अब बाबा को मदद की जरूरत नहीं हैं। उन्हें दो लाख के आसपास मदद मिल चुकी हैं। अब बाबा पूरी तरह से संतुष्ट हैं। वीडियो में बाबा एवं वृद्ध महिला भी नजर आई। जिसने लोगों का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए किसी अन्य जरूरतमंद की मदद करने अपील की।

सोशल मीडिया ने कईयों की बदली किश्मत

सोशल मीडिया की पाॅवर का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जो वृद्ध दम्पत्ति बीते एक दिन पहले आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। उसके दुकान में एक भी ग्राहक नहीं आते थे। उसकी एक दिन में पूरी जिंदगी ही बदल गई। वीडियो वायरल हुआ तो कई लोग मदद के लिए आगे आए और आर्थिक मदद की। तो कई लोग बाबा की दुकान में पहुंचकर उनके हाथों के बने व्यंजन को चखा।

Pls don't do any more financial help pls

Thank for the response guys. Please don't do any more financial help now pls.

Swad Official यांनी वर पोस्ट केले गुरुवार, ८ ऑक्टोबर, २०२०

बता दें कि सोशल मीडिया ने इस वृद्धि दम्पत्ति की अकेले जिंदगी नहीं बदली हैं। इससे पहले रानू मण्डल भी सोशल मीडिया के जरिए ही रातोरात स्टार बनी थी। वह रेलवे स्टेशन में गाना गुनगना रही थी तभी एक शख्स ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया। वीडियो वायरल हुआ और देखते ही देखते रानू मण्डल रेलवे स्टेशने से बालीवुड तक जा पहुंची।

Hrithik Roshan ने Katrina Kaif को कहा कुछ ऐसा की गुस्सा हो गई कैटरीना, जवाब देते हुए कहा ये क्या कह दिया तुमने…

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *