KBC: इस सवाल के सही जवाब पर नजीया बनी करोड़पति..

‘कौन बनेगा करोड़पति’ में 12 की बजाए अब 8 हॉस्टेज ही ले पाएगे हिस्सा, जानिए कैसे..

एंटरटेनमेंट

‘कौन बनेगा करोड़पति’ में 12 की बजाए अब 8 हॉस्टेज ही ले पाएगे हिस्सा, जानिए कैसे..

मुंबई: केबीसी पॉपुलर रियलिटी शो ’कौन बनेगा करोड़पति’ का 12वां सीजन शुरू हो गया। शो को हर साल की तरह अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं। कोरोना से बचाव के लिए शो में बदलाव किए गए हैं। अब 12 के सेट पर फास्टेस्ट-फिंगर टेस्ट राउंड में शामिल होने वालों को होटल में क्वांरटीन किया गया है।

वहीं इस राउंड में शामिल होने वालों की संख्या भी घटाकर 8 कर दी गई है। शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करने के लिए ऐसा किया गया है। शो सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित हो रहा है। ऑन लाइन भी दर्शक इसके प्रसारण को देख सकेगे।

10 विजेता बनेगे प्रतिदिन लखपती

केबीसी में प्ले अलॉन्ग सेगमेंट लांच किया है जिसके तहत हर दिन 10 लखपति बनाने का ऑफर दिया है। प्ले अलॉन्ग में देशभर के दस विजेता पूरे सीजन में हर दिन 1 लाख रुपए जीत सकेंगे। दर्शक टीमों में खेल सकते हैं और दोस्तों, परिजन के साथ अपनी टीम बना सकते हैं। टीम स्कोर व्यक्तिगत खिलाड़ियों के स्कोर का कुल योग होगा और शीर्ष स्कोरिंग टीम हर दिन 1 लाख पुरस्कार राशि जीतेगी।

कोरोना बचाव के लिए यह उठाए गए कदम

कोरोना महामारी के कारण शो में लाइव ऑडियंस नहीं होगी। साथ ही मास्क, सेनिटाइजर और शारीरिक दूरी के नियमों का पूरी तरह पालन किया गया है। प्रोडक्शन टीम के लोग तकनीक का इस्तेमाल कर एक दूसरे से सम्पर्क में आने से बच रहे हैं। ऑडियंस पोल वाली लाइफ लाइन को बदल दिया गया है और इसे ’वीडियो ए फ्रेंड’ का नाम दिया गया है।

एक्ट्रेस बिपासा वसु ने खुद शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीर, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *