एंटरटेनमेंट

सोशल मीडिया में मिला Nora Fatehi का दिलबर, पोस्ट शेयर कर कहा मुझे मेरा पति मिल गया, हम कर रह हैं शादी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
सोशल मीडिया में मिला Nora Fatehi का दिलबर, पोस्ट शेयर कर कहा मुझे मेरा पति मिल गया, हम कर रह हैं शादी
x
Nora Fatehi अक्सर अपने डांस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इस लाॅकडाउन में वह मुम्बई में ही रही। जहां वह अपने डांस वीडियोज से लोगों को मनोरंजन करती रही।

सोशल मीडिया में मिला Nora Fatehi का दिलबर, पोस्ट शेयर कर कहा मुझे मेरा पति मिल गया, हम कर रह हैं शादी

डासिंग क्वीन Nora Fatehi अक्सर अपने डांस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इस लाॅकडाउन में वह मुम्बई में ही रही। जहां वह अपने डांस वीडियोज से लोगों को मनोरंजन करती रही। बीते दिनों नोरा फतेही डांस का रियालिटी शो ‘ इंडिया बेस्ट डांसर में भी नजर आई‘ नोरा मलाइका की जगह बतौर जज इस शो में नजर आई थी। इस दौरान उन्होंने अपने डांस का जलवा भी दिखाया।

शो में नोरा द्वारा किए गए डांस स्टेप आज भी सोशल मीडिया में वायरल होते रहते हैं। नोरा बाॅलीवुड में बेस्ट डांसर के रूप में जानी जाती हैं। पिछले साल फिल्म स्ट्रीट डांसर में किया गया उनका डांस खूब वायरल हुआ था। इस फिल्म में उन्होंने गर्मी सांग पर डांस किया था। नोरा इस समय अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। नोरा ने सोशल मीडिया में अपना दिलबर ढूढ़ लिया हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद एक पोस्ट शेयर करके दी हैं।

बीबी14: निक्की तंबोली संग सिद्धार्थ की बढ़ती नजदीकियों से दुखी हुई शहनाज, किया अनफाॅलो, बिग बाॅस को लेकर बोली यह बात..

दरअसल सोशल मीडिया में इन दिनों एक नन्हें बच्चा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं। वायरल हो रहे वीडियो में नन्हा फैंस कहता है कि दिलबर वाली लड़की से उसे शादी करनी हैं। इस बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ। लोगों ने इस बच्चे के वीडियो में जमकर रिएक्शन दिए। जब यह वीडियो नोरा ने देखा तो वह रिएक्शन देने से अपने आप को रोक नहीं पाई।

उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्ताग्राम स्टोरी में शेयर करते हुए लिखा कि ‘बहुत हुआ, मुझे मेरा पति मिल गया है, हम शादी करने जा रहे है। नोरा का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा हैं। लोग नोरा के इस पोस्ट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। साथ ही उस नन्हें बच्चें की क्यूटनेस को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि नोरा का यह पोस्ट लगभग दो महीने पुराना हैं।

जब अमिताभ बच्चन ने अमृता सिंह को 5 मिनट तक जर्बदस्ती करते रहे किस, विनोद खन्ना के स्टारडम थी प्रमुख वजह

बता दें कि नोरा फतेही ने गर्मी सांग, दिलबर, साकी साकी जैसे ढेर सारों गानों पर शानदार डांस करके धूम मचा दी थी। नोरा के डांस मूव काफी शानदार होते हैं। तभी तो लोग उनके डांस को बेहद ही ध्यान से देखते हैं। बता दें कि नोरा की सोशल मीडिया में एक अच्छी फैंस फालोइंग हैं। नोरा को दुनियाभर के लोग फालो करते हैं।

संघर्षो से भरा रहा संजय मिश्रा का जीवन, पत्नी ने दोस्त से कर लिया था अफेयर, प्रेग्नेंट होकर मांगा था तलाक

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story