बीबी14: निक्की तंबोली संग सिद्धार्थ की बढ़ती नजदीकियों से दुखी हुई शहनाज, किया अनफाॅलो, बिग बाॅस को लेकर बोली यह बात..

बीबी14: निक्की तंबोली संग सिद्धार्थ की बढ़ती नजदीकियों से दुखी हुई शहनाज, किया अनफाॅलो, बिग बाॅस को लेकर बोली यह बात..

एंटरटेनमेंट

बीबी14: निक्की तंबोली संग सिद्धार्थ की बढ़ती नजदीकियों से दुखी हुई शहनाज, किया अनफाॅलो, बिग बाॅस को लेकर बोली यह बात..

बीबी 14ः निक्की तंबोली के संग सिद्धार्थ की बढ़ती नजदीकियों को लेकर अब यह खबरें आ रही है कि शहनाज गिल काफी दुखी हैं। वह सिद्धार्थ को अनफालो तक कर दिया है। सोशल मीडिया में यह खबर बहुत तेजी से बीते दिनों वायरल हुई, तो चलिए जानते है आखिर क्या है पूरे मामले की सच्चाई।

बिग बाॅस 14 शो अब धीरे-धीरे धमाल मचाना शुरू कर दिया हैं। शो में रोमांस एवं हाॅट टाॅक का तड़का देखने को मिल रहा हैं। शो में इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला काफी रोमेंटिक मूड़ में नजर आ रहे हैं। वह बिग बाॅस के घर में कृष्ण कन्हैया बने हुए हैं। बीते दिनों बिग बाॅस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला गोपियों यानी कि बिग बाॅस के घर में महिला प्रतिभागियों से घिरे हुए नजर आए।

सभी लड़कियां सिद्धार्थ को इम्प्रेस करने में जुटी रही। किसी ने रोमेंटिक डांस किया तो किसी ने अपनी मीठी जुबान से उन्हें अपना बनाने की कोशिश। इस दौरान वह अपना पसंददी टैटू भी सिद्धार्थ से लगवाती नजर आई।

जब अमिताभ बच्चन ने अमृता सिंह को 5 मिनट तक जर्बदस्ती करते रहे किस, विनोद खन्ना के स्टारडम थी प्रमुख वजह

निक्की संग बढ़ती नजदीकियों से परेशान शहनाज

सोशल मीडिया में इन दिनों एक स्क्रीन शाॅट वायरल हो रहा हैं। जिसमें यह दावा किया जा रहा है शो में निक्की तंबोली संग बढ़ती नजदीकियों से शहनाज गिल काफी परेशान हुई हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट इंस्ताग्राम से अपना डीपी हटा लिया है और सिद्धार्थ को अनफालो कर दिया हैं। वायरल हो रहा स्क्रीनशाॅट एक तरह से सच माना जा रहा हैं। क्योंकि बीते दिनों निक्की तंबोली संग सिद्धार्थ काफी रोमेंटिक मूड़ में नजर आए। जिसे लेकर यह कयाश लगाए जा रहे है कि शायद शहनाज को यह बात रास न आई हो।

खबरों की माने तो शहनाज ने डीपी हटाने एवं सिद्धार्थ को अनफाॅलो थोड़े ही समय के लिए किया था। बाद में जब उनका एकाउण्ट चेक किया गया तो शहनाज की डीपी भी लगी थी और सिद्धार्थ को उन्होंने फालो भी करके रखा था। जिसे लेकर यह माना जा रहा है कि शहनाज ने यह थोड़े ही समय के लिए किया होगा फिर बाद में उन्होंने सब ठीक कर दिया होगा।

Akshay लगातार करते रहे Priyanka को Kiss, डायरेक्टर ने कहा-रुको अक्षय लेकिन..

बिग बाॅस को लेकर कही यह बात

खबर तो यह है भी शहनाज गिल भी जल्द सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आएगी। लेकिन वह कब तक बिग बाॅस के घर में नजर आएगी अभी कुछ खबर सामने नहीं आई है। सोशल मीडिया में हाल ही में शहनाज गिल का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। वायरल हो रहे वीडियो में जब शहनाज गिल से बिग बाॅस के बारे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं क्यों मिस करूं, मुझे दुनिया मिस कर रही हैं।

संघर्षो से भरा रहा संजय मिश्रा का जीवन, पत्नी ने दोस्त से कर लिया था अफेयर, प्रेग्नेंट होकर मांगा था तलाक

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *