Akshay लगातार करते रहे Priyanka को Kiss, डायरेक्टर ने कहा-रुको अक्षय लेकिन..

Akshay लगातार करते रहे Priyanka को Kiss, डायरेक्टर ने कहा-रुको अक्षय लेकिन..

एंटरटेनमेंट

Akshay लगातार करते रहे Priyanka को Kiss, डायरेक्टर ने कहा-रुको अक्षय लेकिन..

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर Akshay Kumar किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है. बॉलीवुड में अक्षय की एक अलग ही रुतबा है. आज हम आपको बता रहे है की अक्षय कुमार और Priyanka Chaupra की कुछ पुरानी कहानी।

बॉलीवुड में अगर रोमांस और रिलेशन को लेकर सबसे ज्यादा किसी की चर्चा रही तो वो है अक्षय कुमार। अक्षय ने दमदार फिल्मे भी दी और उनके रोमांस की खबरे भी तेजी से उडी थी. आपको बता दे की अक्षय के साथ आयशा जुल्का, रवीना टण्डन, शिल्पा शेट्टी, ट्वीकंल खन्ना एवं प्रियंका चोपड़ा के साथ खूब जुड़ा।

यदि आपको Salman Khan की इस जैकेट को खरीदना है, तो भरने होंगे इतने रूपए…

खबरों की माने तो अक्षय कुमार की प्रियंका संग नजदीकियां शादी के बाद हुई थी। इन दोनों के अफेयर की खबरें जब सुर्खियों में आने लगी तो ट्वींकल को इससे दिक्कत होने लगी। इसी बात को लेकर उन्होंने एक दिन अक्षय से बात की। जिस पर अक्षय ने कहा था कि यह अफवाह हैं। ऐसा कुछ भी नहीं है। इतना कहकर अक्षय ट्वीकंल की बात को टाल दिया। खबरों की माने तो यह क्रम काफी दिनों तक चलता रहा।

अक्षय और प्रियंका की बढ़ती नजदीकियों ने ट्विंकल को परेशान कर दिया था. इसके बाद ट्वींकल ने प्रियंका को हिदायत दी की उनके पति से दूर रहे. यहाँ तक की प्रियंका को मारने ट्विंकल पहुंच गई थी लेकिन प्रियंका उन्हें नहीं मिली। खबरों के मुताबिक अक्षय ‘अंदाज, ऐतराज जैसी फिल्में प्रियंका के साथ कर चुके थे।

इन फिल्मों में अक्षय कुमार एवं प्रियंका के कुछ इंटीमेट सीन भी थे। दर्शकों को आॅन स्क्रीन यह जोड़ी खूब पसंद आ रही थी। लिहाजा यह जोड़ी एक के बाद एक फिल्मों में नजर आई।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी फिल्म में बोल्ड सीन के दौरान अक्षय कुमार प्रियंका को लगतार किस करते रहे और डायरेक्टर के मना करने पर भी नहीं रुके थे. हलाकि रीवा रियासत पोर्टल इस बात की पुष्टि नहीं करता है.

रिया चक्रवर्ती, जिन्हें ड्रग्स मामले में जमानत मिली थी, मुंबई जेल से हुई रिहा

सैफ अली खान से पहले इस एक्टर पर फिदा थी अमृता सिंह, करना चाहती थी शादी, सच्चाई सामने आते ही पैरों तले खिसक गई थी जमीन

संघर्षो से भरा रहा संजय मिश्रा का जीवन, पत्नी ने दोस्त से कर लिया था अफेयर, प्रेग्नेंट होकर मांगा था तलाक

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *