रिहा

रिया चक्रवर्ती, जिन्हें ड्रग्स मामले में जमानत मिली थी, मुंबई जेल से हुई रिहा

एंटरटेनमेंट

रिया चक्रवर्ती, जिन्हें ड्रग्स मामले में जमानत मिली थी, मुंबई जेल से हुई रिहा

KHADI NATURAL HANDMADE FACE PRODUCTS

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, जिन्हें बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दी थी, बुधवार को मुंबई की बाइकुला जेल से रिहा हुई। अदालत ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स मामले में एक दिन पहले ही उनकी जमानत मंजूर कर ली, लेकिन कड़ी शर्तों के साथ – अगले छह महीनों के लिए महीने में एक बार मुंबई पुलिस के सामने और एनसीबी के सामने पेश होने को कहा।

अदालत ने चक्रवर्ती को 1 लाख रुपये का निजी मुचलका जमा करने और जमानत पर बाहर होने के दौरान सबूतों से छेड़छाड़ न करने का भी निर्देश दिया। उच्च न्यायालय ने राजपूत के सहयोगी दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा को भी जमानत दे दी। हालांकि, चक्रवर्ती के भाई शविक चक्रवर्ती की याचिका, जो कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा जांच की जा रही है, इस मामले में एक आरोपी भी खारिज कर दिया गया था।

SBI के चेयरमैन नियुक्त किए गए दिनेश खारा, रजनीश कुमार की लेंगे जगह

इन सभी आरोपियों को पिछले महीने एनसीबी ने गिरफ्तार किया था।

अदालत ने कहा कि केंद्रीय एजेंसी द्वारा कथित तौर पर अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के लिए रिया चक्रवर्ती को वित्तपोषित या उत्पीड़ित नहीं कहा जा सकता है। अदालत ने यह भी कहा कि उसके पास कोई आपराधिक प्रतिशोधी नहीं है, और यह संभावना नहीं थी कि वह जांच को प्रभावित कर सकती है या जमानत पर बाहर होने के दौरान सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकती है।

दुनिया के 10 प्रतिशत लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हो सकते हैं: WHO

NCB ने चक्रवर्ती पर नार्कोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (NDPS) अधिनियम की कड़ी धारा 27-A के तहत आरोप लगाया है जो गैरकानूनी मादक पदार्थों की तस्करी के वित्तपोषण और जुर्माने के अपराध से संबंधित है। 34 वर्षीय राजपूत को इस साल 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके में उनके अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।

Best Sellers in Beauty

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

Best Sellers in Baby Products

Best Sellers in Watches

OPPO F17 (Navy Blue, 8GB RAM, 128GB Storage)

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *