द कपिल शर्मा शो पर बिफरे मुकेश खन्ना, कहा इससे ज्यादा वाहियाद कोई शो नहीं! द कपिल शर्मा शो पर एक्टर मुकेश खन्ना बीते दिनों जमकर बिफरे। सवाल था कि द कपिल शर्मा शो में महाभारत की पूरी टीम पहुंची, लेकिन भीष्म पितामह यानी कि मुकेश खन्ना नहीं पहुंचे। इस सवाल का जवाब देते हुए मुकेश खन्ना ने द कपिल शर्मा शो पर जमकर बिफरे। उन्होंने कहा कि मुझे भी इस शो में आने का न्यौता मिला था, लेकिन मैंने साफ मना कर दिया। वह कहते है कि मुझे इससे घटिया एवं वाहियाद शो, कोई और नहीं लगता हैं। भले ही दुनियाभर में इस शो को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता हो, लेकिन मुझे यह शो बिल्कुल पसंद नहीं हैं। इस शो में जितनी अश्लीलता एवं फूहड़ता भरी है शायद ही किसी शो में हो। मुकेश खन्ना कहते है कि इस शो में लोग क्यों हंसते है आज भी मेरे समझ में नहीं आया। उन्होंने जोक्स एवं मजाक पर सीधे तौर पर निशाना साधते हुए कहा कि यह बहुत घटिया है। यहां डबल मीनिंग जोक्स एवं मजाक होते हैं। जो बेहद ही निंदनीय है। अर्चना एवं नवजोत पर साधा निशाना मुकेश खन्ना ने कहा कि इस शो में एक व्यक्ति सिंहासन पर बैठा दिया जाता है। जिसका कोई काम नहीं होता है। वह सिर्फ और सिर्फ हंसने के पैसे लेता हैं। पहले इस कुर्सी पर नवजोत भाई बैठते थे अब इस कुर्सी पर अर्चना बहन बैठती हैं। ये दोनों किस बात पर जोर-जोर ठहाके लगाते हैं। समझ में नहीं आया। क्या यह पैसों के लिए जर्बदस्ती हंसते हैं। मुझे तो लगता है कि यह बिना हंसी के हंसी निकालने की प्रेक्टिस करते हैं। मर्द पहनता है औरतों के कपड़े मुकेश खन्ना कहते है कि जिस शो में मर्द औरतों के कपड़े पहन लोगों को रिझाने का काम करता है इससे साफ समझा जा सकता है कि वहां काॅमेडी का स्तर कितना अच्छा होगा। उन्होंने कहा कि मर्द औरतों के लिबास में डबल मीनिंग बातें करते हैं, घटिया जोक्स छोड़ते हैं। गंदी हरकतें करते हैं। यह सब मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है। भले ही दुनियाभर के लोगों को यह शो पसंद हो, लेकिन मुझे कभी यह शो पसंद नहीं रहा।

द कपिल शर्मा शो पर बिफरे मुकेश खन्ना, कहा इससे ज्यादा वाहियाद कोई शो नहीं!

एंटरटेनमेंट

द कपिल शर्मा शो पर बिफरे मुकेश खन्ना, कहा इससे ज्यादा वाहियाद कोई शो नहीं!

द कपिल शर्मा शो पर एक्टर मुकेश खन्ना बीते दिनों जमकर बिफरे। सवाल था कि द कपिल शर्मा शो में महाभारत की पूरी टीम पहुंची, लेकिन भीष्म पितामह यानी कि मुकेश खन्ना नहीं पहुंचे। इस सवाल का जवाब देते हुए मुकेश खन्ना ने द कपिल शर्मा शो पर जमकर बिफरे।

उन्होंने कहा कि मुझे भी इस शो में आने का न्यौता मिला था, लेकिन मैंने साफ मना कर दिया। वह कहते है कि मुझे इससे घटिया एवं वाहियाद शो, कोई और नहीं लगता हैं। भले ही दुनियाभर में इस शो को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता हो, लेकिन मुझे यह शो बिल्कुल पसंद नहीं हैं।

16 साल की उम्र से ही नशा करने लगी थी पूजा भट्ट, पिता महेश भट्ट ने बेटी पूजा को ही कर दिया था Kiss फिर…

इस शो में जितनी अश्लीलता एवं फूहड़ता भरी है शायद ही किसी शो में हो। मुकेश खन्ना कहते है कि इस शो में लोग क्यों हंसते है आज भी मेरे समझ में नहीं आया। उन्होंने जोक्स एवं मजाक पर सीधे तौर पर निशाना साधते हुए कहा कि यह बहुत घटिया है। यहां डबल मीनिंग जोक्स एवं मजाक होते हैं। जो बेहद ही निंदनीय है।

अर्चना एवं नवजोत पर साधा निशाना

मुकेश खन्ना ने कहा कि इस शो में एक व्यक्ति सिंहासन पर बैठा दिया जाता है। जिसका कोई काम नहीं होता है। वह सिर्फ और सिर्फ हंसने के पैसे लेता हैं। पहले इस कुर्सी पर नवजोत भाई बैठते थे अब इस कुर्सी पर अर्चना बहन बैठती हैं।

ये दोनों किस बात पर जोर-जोर ठहाके लगाते हैं। समझ में नहीं आया। क्या यह पैसों के लिए जर्बदस्ती हंसते हैं। मुझे तो लगता है कि यह बिना हंसी के हंसी निकालने की प्रेक्टिस करते हैं।

पूनम पाण्डेय ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, वायरल वीडियो को देख उड़ जाएंगे होश

मर्द पहनता है औरतों के कपड़े

मुकेश खन्ना कहते है कि जिस शो में मर्द औरतों के कपड़े पहन लोगों को रिझाने का काम करता है इससे साफ समझा जा सकता है कि वहां काॅमेडी का स्तर कितना अच्छा होगा। उन्होंने कहा कि मर्द औरतों के लिबास में डबल मीनिंग बातें करते हैं, घटिया जोक्स छोड़ते हैं। गंदी हरकतें करते हैं। यह सब मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है। भले ही दुनियाभर के लोगों को यह शो पसंद हो, लेकिन मुझे कभी यह शो पसंद नहीं रहा।

बिग बाॅस 14: सीरियर्स की जारी है फ्रेशर्स पर हुकूमत, गौहर खान एवं सिद्धार्थ शुक्ला की हुई जमकर बहस

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

1 thought on “द कपिल शर्मा शो पर बिफरे मुकेश खन्ना, कहा इससे ज्यादा वाहियाद कोई शो नहीं!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *