एंटरटेनमेंट

पूनम पाण्डेय ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, वायरल वीडियो को देख उड़ जाएंगे होश

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
पूनम पाण्डेय ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, वायरल वीडियो को देख उड़ जाएंगे होश
x
पूनम पाण्डेय बीते दिनों काफी सुर्खियों में रही। उनकी सुर्खियों की वजह रही शादी। शादी के बाद वह हनीमून पर निकली। लेकिन कुछ ही दिन बाद वह पति पर गंभीर आरोप

पूनम पाण्डेय ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, वायरल वीडियो को देख उड़ जाएंगे होश

मुम्बई। पूनम पाण्डेय बीते दिनों काफी सुर्खियों में रही। उनकी सुर्खियों की वजह रही शादी। शादी के बाद वह हनीमून पर निकली। लेकिन कुछ ही दिन बाद वह पति पर गंभीर आरोप लगाकर उन्हें सलाखों के पीछे भेज दिया।

खबरों की माने तो अब पति-पत्नी का मामला शेटल हो गया हैं। यह जोड़ी एकबार फिर एकसाथ नजर आने लगी हैं। पूनम पाण्डेय की इमेज तो वैसे बाॅलीवुड में एक बोल्ड एक्ट्रेस की है। लेकिन हाल ही में उन्होंने जो वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है उसमें उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है।

2003 में अचानक गायब हुई थी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी, फिर एक इंजेक्शन से अचानक बड़ी होकर लौटी तो…

पूनम पाण्डेय द्वारा सोशल मीडिया में शेयर किया गया वीडियो जो भी देख रहा है वह उसे बार-बार देखने को पर मजबूर हो रहा है। ऐसा इसलिए कि पूनम पाण्डेय का यह वीडियो इतना बोल्ड जो है। वह इस वीडियो में पारदर्शी कपड़े पहने हुए हैं। जिसे अब तक का सबसे बोल्ड वीडियो माना जा रहा है। जो भी यह वीडियो को देखकर रहा है सब हैरान है।

बता दें कि पूनम पाण्डेय अपनी बोल्डनेस अदाओं को लेकर बाॅलीवुड में सबसे ज्यादा फेमस है। वह अब तक बाॅलीवुड में कई फिल्में दे चुकी हैं। बात करें उनकी फिल्मों की तो नशा, आ गया हीरो जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिलहाल पूनम अपने इस वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं। पूनम का यह वीडियो 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं।

बताते चले कि पूनम पाण्डेय द्वारा शेयर किया गया वीडियो आप उनकी इंस्ताग्राम एकाउंट पर जाकर देख सकते हैं।

नेहा कक्कड़ ने अपने पूर्व बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के लिए कहा उसको मैंने सब कुछ दे दिया लेकिन उसने…अब नेहा को फिर से हुआ प्यार….

Akshay kumar की फिल्म bell bottom का टीजर जारी, शूटबूट एवं एक्शन लुक में नजर आए एक्टर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook |
WhatsApp
| Instagram | Twitter | Telegram | Google NewsEdit

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story