एंटरटेनमेंट

2003 में अचानक गायब हुई थी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी, फिर एक इंजेक्शन से अचानक बड़ी होकर लौटी तो...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
2003 में अचानक गायब हुई थी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी, फिर एक इंजेक्शन से अचानक बड़ी होकर लौटी तो...
x
2003 में अचानक गायब हुई थी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी, फिर एक इंजेक्शन से अचानक बड़ी होकर लौटी तो...मुंबई: एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी अचानक जब बड़े होकर

2003 में अचानक गायब हुई थी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी, फिर एक इंजेक्शन से अचानक बड़ी होकर लौटी तो…

मुंबई: एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी अचानक जब बड़े होकर लौटी तो उन्हें देख सभी दंग रह गए. आपको बता दे की हंसिका मोटवानी 29 साल की हो गई है. लेकिन वो 16 साल की उम्र में ही बड़ी हो गई.

हंसिका ने फ़िल्म कैरियर की शुरुआत पुरी जगन्नाथ की तेलुगु फ़िल्म, देसमुद्रू से की, जिसमे अल्लू अर्जुन अल्लू अर्जुन अभिनेता थे। फ़िल्म की कहानी एक अपराध संवाददाता से जुड़ी हुई है जो हंसिका से प्यार करने लगता है, जिसमें वह एक संन्यासी का रोल अदा करती है। उनके पास एक हिन्दी फ़िल्म है जिसका नाम He: The Only One है जिसमे उन्हें एक हत्यारे की भूमिका निभानी है, जो पारिवारिक बदला लेने के लिए आतुर।

नेहा कक्कड़ ने अपने पूर्व बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के लिए कहा उसको मैंने सब कुछ दे दिया लेकिन उसने…अब नेहा को फिर से हुआ प्यार….

इसके बाद हंसिका ने बॉलीवुड में अपना कदम जमाया पहली फिल्म हिमेश रेशमिया के साथ आप का सुरूर -- द रियल लव स्टोरी है। हंसिका फ़िल्म में हिमेश रेशमिया की प्रेमिका रिया का पात्र निभाई है। 21 जून 2007 को यह फ़िल्म प्रदर्शित हुई और भारत के अधिकतर भाग में हिट हुई। इस फिल्म ने इन्हे काफी फेमस किया था.

खबरों के मुताबिक 2003 में आई फिल्म 'कोई मिल गया ' में हंसिका मोटवानी छोटी लगती थी लेकिन 2007 में आई फिल्म आपका सुरूर में हंसिका अचानक बड़ी हो गई जिसके बाद उनके ऊपर हार्मोंस चेंज के इंजेक्शन लगाने का इलज़ाम लगा था. हलाकि हंसिका ने इस बात से इंकार किया था.

हंसिका इंजेक्शन को लेकर अभी तक चर्चा में है कैसे कोई 3 साल में इतना बदल सकता है. लेकिन आज भी हंसिका चुप्पी साधी हुई है.

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार क्षितिज ने एनसीबी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा करण जौहर के बाद रणवीर एवं अर्जुन रामपाल को फंसाने दवाब बना रही जांच टीम

27 साल की उम्र में इस मशहूर एक्ट्रेस की मौत, कारण जान दंग रह जाएंगे आप…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp |
Instagram
| Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story