एंटरटेनमेंट

बाॅलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को सुन्दरता में मात देती है अंबानी परिवार की छोटी बहू Radhika, दिखती है बेहद सुन्दर, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
बाॅलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को सुन्दरता में मात देती है अंबानी परिवार की छोटी बहू Radhika, दिखती है बेहद सुन्दर, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग
x
राधिका मर्चेंट (Radhika merchant) दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं। उनकी क्यूटनेस के आगे बाॅलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्री भी फीकी हैं।

बाॅलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को सुन्दरता में मात देती है अंबानी परिवार की छोटी बहू Radhika, दिखती है बेहद सुन्दर, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

मुम्बई। भारत में जब बिजनेसमैन का जिक्र होता है तो सबसे पहला नाम अंबानी परिवार का आता हैं। ये परिवार बिजनेस के साथ ही कई मामलों को लेकर सुर्खियों में रहता हैं। अंबानी परिवार के यहां जब कोई फंक्शन होता है तो बालीवुड के सभी सितारे पहुंचते हैं।

जिसके समय-समय पर वीडियो एवं तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। इन तस्वीरों को लेकर यह परिवार हमेशा सुर्खियों में छाया रहता है। हाल ही में यह परिवार एक बार फिर से सुर्खियों में है।

इस बार सुर्खियों की वजह अंबानी परिवार का छोटा बेटा अकाश अंबानी हैं। खबरों की माने अंबानी परिवार अब छोटे बेटे का भी घर बसाने जा रहा है। जिसके लिए उन्होंने बकायदा बहू भी ढूढ़ ली हैं।

BIGG BOSS 14: जानिए 2 हफ्ते के उस ट्विस्ट के बारे में, जिसने उड़ा रखा है घरवालों का चैन

खबरों की माने तो दोनों की इंग्जमेंट भी हो चुकी हैं। अब उनकी छोटी बहू अक्सर उनके फैमिली संग नजर आती हैं।

कौन है उनकी बनने वाली छोटी बहू

अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी की जिस लड़की से इंगेजमेंट हुई है वह भी एक बिजनेसमैन परिवार से ही तल्लुक रखती हैं। लड़की का नाम है राधिका मर्चेंट (Rdhika merchant)। राधिका मुम्बई में ही रहती हैं।

उनका परिवार मूलतः गुजरात कच्छा का रहने वाला हैं। जानकारों की माने तो धीरू भाई अंबानी की तरह राधिका मर्चेंट का परिवार एक साधरण ट्रेडर के जरिए बिजनेसमैन बने था। राधिका मर्चेंट का भी काफी बड़ा बिजनेस है।

खूबसूरती में बालीवुड स्टार्स को देती है मात

राधिका मर्चेंट (Radhika merchant) अक्सर अब अंबानी परिवार के साथ नजर आती हैं। अंबानी परिवार भी उनका खूब ख्याल रखता हैं। खबरों की माने तो नीता अंबानी की उनसे खूब पटती हैं। नीता राधिका का पूरा ख्याल रखती हैं।

सलमान की बहन ने पुलकित सम्राट के लिए एक्ट्रेस यामी गौतम को मारा था ज़ोरदार थप्पड़, कारण जान दंग रह जाएंगे आप…

वह उन्हें हर अपने छोटे-बड़े फंक्शन में बुलाती हैं। राधिका मर्चेंट (Radhika merchant) दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं। उनकी क्यूटनेस के आगे बाॅलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्री भी फीकी हैं। राधिका मर्चेंट की इन दिनों काफी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। जिसमें वह बेहद ही सुन्दर नजर आ रही हैं।

राधिका (Radhika merchant) अंबानी परिवार के साथ कई तस्वीरों में नजर आ चुकी हैं। ऐसी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसमें राधिका ससुर मुकेश अंबानी, सास नीता अंबानी, अनंत अंबानी के साथ नजर आ रही हैं।

राधिका अन्य तस्वीरों में ईशा अंबानी के साथ भी नजर आई। तस्वीरों में राधिका मर्चेंट की ससुर मुकेश अंबानी एवं सांस नीता अंबानी से कमेस्ट्री साफ देखी जा सकती हैं। वह इस परिवार के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं।

खबरों की माने तो राधिका मर्चेंट काफी सिंपल रहना पसंद करती हैं। राधिका मर्चेंट की अंबानी परिवार के साथ कई तस्वीरें हैं। जो समय-समय पर इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। राधिका मर्चेंट एवं ईशा अबानी के बीच भी जमकर बनती हैं। जिसकी गवाह यह वायरल हो रही उनकी तस्वीर।

photo-Instagram

वायरल हो रही तस्वीर में राधिका मर्चेंट एवं ईशा अबानी के साथ परिनीति चोपड़ा एवं प्रियंका चोपड़ा भी नजर आ रही हैं। जिससे यह साफ होता है कि ईशा अंबानी एवं राधिका मर्चेंट के बिजनेसमैन के अलावा भी फिल्म इंडस्ट्री में भी गहरी दोस्ती हैं। राधिका की यह वायरल हो रही तस्वीरों को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं। राधिका इस तस्वीर में बेहद ही क्यूट लग रही हैं।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story