BIGG BOSS 14: जानिए 2 हफ्ते के ट्विस्ट के बारे में, जिसने उड़ा रखा है घरवालों का चैन

BIGG BOSS 14: जानिए 2 हफ्ते के उस ट्विस्ट के बारे में, जिसने उड़ा रखा है घरवालों का चैन

एंटरटेनमेंट राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

शनिवार को देश के सबसे बड़े रियलिटी शो BIGG BOSS के 14वें सीजन की शुरुआत हुई. इसके शुरुआत के बाद से ही शो के फैंस के बीच काफी ख़ुशी देखी जा रही है. सलमान खान के इस शो में काफी ट्विस्ट है. आने वाले दो हफ्तों के ट्विस्ट ने घरवालों का भी चैन उड़ा रखा है.

BIGG BOSS का 13वां संस्करण भी काफी हिट रहा. अब 14 वे सीजन की स्टार्टिंग डे में ही TRP काफी हाई हुई है. शो के पहले ही दिन कंटेस्टेंट्स काफी एक्शन में नजर आएं.

SALMAN KHAN

NON STOP रफ्तार में चला SEASON 13

BIGG BOSS 13 में काफी ऐसे टेढ़े ट्विस्ट आए जिसकी बदौलत शो NON STOP रफ्तार में चला. अब SEASON 14 को हिट बनाने के लिए भी मेकर्स ने यही फॉर्मूला रिपीट किया है.

शो में शुरुआती 2 हफ्ते काफी अहम रहने वाले हैं. ये 2 हफ्ते ही कंटेस्टेंट्स की किस्मत का फैसला करेंगे कि वे शो में टिकेंगे या बाहर का रास्ता नापेंगे.

SOURCE : BIGG BOSS 14 | COLORS TV

2 हफ्तों का जो ट्विस्ट इंट्रोड्यूस किया गया है उसमें तूफानी सीनियर्स का अहम योगदान होगा. इस बार खास टर्म TBC यानि TO BE CONFIRM को लाया गया है. इसका मतलब ये है कि अभी तक शो में आए कंटेस्टेंट्स पूरी तरह से कंफर्म नहीं हैं. उन्हें 2 हफ्तों में खुद को साबित करना होगा, तूफानी सीनियर्स को इंप्रेस कर कंफर्मेशन टिकट पाना होगा. 2 हफ्तों बाद कई कंटेस्टेंट्स को अनकंफर्म होने पर बाहर जाना पड़ेगा.

सलमान की बहन ने पुलकित सम्राट के लिए एक्ट्रेस यामी गौतम को मारा था ज़ोरदार थप्पड़, कारण जान दंग रह जाएंगे आप…

घर में आते ही होने लगे लड़ाई-झगड़े?

बिग बॉस हाउस में एंट्री करते ही कई कंटेस्टेंट्स ने अपने रंग दिखाने भी शुरू कर दिए हैं. इनमें सबसे ऊपर नाम निक्की तंबोली का है. घर में घुसते ही एजाज खान संग उनकी बहसबाजी हुई.आज के एपिसोड में निक्की और जैस्मिन भसीन की किचन के काम को लेकर बहस होगी. देखना होगा आने वाले दिनों में कितनी और कैटफाइट्स होगी.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Tagged

1 thought on “BIGG BOSS 14: जानिए 2 हफ्ते के उस ट्विस्ट के बारे में, जिसने उड़ा रखा है घरवालों का चैन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *