एंटरटेनमेंट

शाहरुख की बेटी के लिए नहीं रहा गया सैफ के बेटे से..कर डाला कुछ ऐसा काम....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
शाहरुख की बेटी के लिए नहीं रहा गया सैफ के बेटे से..कर डाला कुछ ऐसा काम....
x
शाहरुख की बेटी के लिए नहीं रहा गया सैफ के बेटे से..कर डाला कुछ ऐसा काम....मुंबई: 3 दिन से चल रहे रंगभेद ने अब तूल पकड़ लिया है. आपको बता दे की शाहरुख़ खान

शाहरुख की बेटी के लिए नहीं रहा गया सैफ के बेटे से..कर डाला कुछ ऐसा काम….

मुंबई: 3 दिन से चल रहे रंगभेद ने अब तूल पकड़ लिया है. आपको बता दे की शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर स्किन कर को लेकर पोस्ट किया था. जिसके बाद धीरे-धीरे पूरे बॉलीवुड के लोग खुलकर सुहाना के सपोर्ट में आ गए.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुहाना के कर को लेकर ट्रोलर आये दिन उन्हें परेशान करते रहते है और उनके कलर का मजाक उड़ाते है. मजाक उड़ाने वालो को सुहाना ने खुलकर जवाब देते हुए कहा की उनका रंग काला है या पीला वो खुश है इस कलर पर.

अक्षय ने वाणी कपूर संग शेयर की तस्वीर, लिखा मिशन हुआ पूरा, अब प्लेन को वापस लाने का है समय

सुहाना ने ट्रोलर्स के कमेंट के स्क्रीनशोर्ट शेयर करते हुए लिखा की उन्हें काला और बदसूरत कहा जाता है जो की बहुत ही शर्मनाक है. सुहाना ने आगे लिखते हुए कहा की ब्लैक को हिंदी में काला कहा जाता है और काला शब्द उन औरतो के लिए इस्तेमाल होता है जिन्हे समाज नहीं पसंद करता है.

सुहाना ने जवाब देते हुए आगे लिखा की हम सब भारतीय है और हमारा कलर ज्यादातर ब्राउन ही रहता है तो कलर का म,मजाक क्यों उड़ाया जाता है. वही सुहाना के पोस्ट के बाद सैफ के बेटे ने उन्हें सपोर्ट करते हुए लिखा की हम तुम्हारे साथ है. यूजर्स को करारा जवाब देते हुए अब्राहिम ने लिखा की आपके पोस्ट शर्मनाक है. कलर से किसी की मासूमियत को नहीं मापा जा सकता है.

वही दूसरी तरफ एक्ट्रेस चित्रांगना सिंह ने सुहाना के पोस्ट में कमेंट करते हुए लिखा की मै भी ब्राऊन कलर की हूँ और मुझे गर्व है मेरे कलर पर.

सुहाना ने आगे लिखा की उन्हें 12 साल की उम्र में ही बदसूरत कहा जाता था और उनके कलर का मजाक बनाया जाता था. वही सुहाना के सपोर्ट में रणवीर कपूर और उनकी बहन रिद्धिमा कपूर ने सुहाना को सपोर्ट करते हुए कमेंट किया है. बॉलीवुड में ड्रग्स मामले के बीच कलर को लेकर तेजी से कमेंट वायरल हो रहे है.

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story