शाहरुख की बेटी के लिए नहीं रहा गया सैफ के बेटे से..कर डाला कुछ ऐसा काम....

शाहरुख की बेटी के लिए नहीं रहा गया सैफ के बेटे से..कर डाला कुछ ऐसा काम….

एंटरटेनमेंट

शाहरुख की बेटी के लिए नहीं रहा गया सैफ के बेटे से..कर डाला कुछ ऐसा काम….

मुंबई: 3 दिन से चल रहे रंगभेद ने अब तूल पकड़ लिया है. आपको बता दे की शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर स्किन कर को लेकर पोस्ट किया था. जिसके बाद धीरे-धीरे पूरे बॉलीवुड के लोग खुलकर सुहाना के सपोर्ट में आ गए.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुहाना के कर को लेकर ट्रोलर आये दिन उन्हें परेशान करते रहते है और उनके कलर का मजाक उड़ाते है. मजाक उड़ाने वालो को सुहाना ने खुलकर जवाब देते हुए कहा की उनका रंग काला है या पीला वो खुश है इस कलर पर.

अक्षय ने वाणी कपूर संग शेयर की तस्वीर, लिखा मिशन हुआ पूरा, अब प्लेन को वापस लाने का है समय

सुहाना ने ट्रोलर्स के कमेंट के स्क्रीनशोर्ट शेयर करते हुए लिखा की उन्हें काला और बदसूरत कहा जाता है जो की बहुत ही शर्मनाक है. सुहाना ने आगे लिखते हुए कहा की ब्लैक को हिंदी में काला कहा जाता है और काला शब्द उन औरतो के लिए इस्तेमाल होता है जिन्हे समाज नहीं पसंद करता है.

सुहाना ने जवाब देते हुए आगे लिखा की हम सब भारतीय है और हमारा कलर ज्यादातर ब्राउन ही रहता है तो कलर का म,मजाक क्यों उड़ाया जाता है. वही सुहाना के पोस्ट के बाद सैफ के बेटे ने उन्हें सपोर्ट करते हुए लिखा की हम तुम्हारे साथ है. यूजर्स को करारा जवाब देते हुए अब्राहिम ने लिखा की आपके पोस्ट शर्मनाक है. कलर से किसी की मासूमियत को नहीं मापा जा सकता है.

वही दूसरी तरफ एक्ट्रेस चित्रांगना सिंह ने सुहाना के पोस्ट में कमेंट करते हुए लिखा की मै भी ब्राऊन कलर की हूँ और मुझे गर्व है मेरे कलर पर.

सुहाना ने आगे लिखा की उन्हें 12 साल की उम्र में ही बदसूरत कहा जाता था और उनके कलर का मजाक बनाया जाता था. वही सुहाना के सपोर्ट में रणवीर कपूर और उनकी बहन रिद्धिमा कपूर ने सुहाना को सपोर्ट करते हुए कमेंट किया है. बॉलीवुड में ड्रग्स मामले के बीच कलर को लेकर तेजी से कमेंट वायरल हो रहे है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

3 thoughts on “शाहरुख की बेटी के लिए नहीं रहा गया सैफ के बेटे से..कर डाला कुछ ऐसा काम….

  1. My skin colour is also black but adhe se jada indians ke skin colour black hi hote aur isme majak udane ki Kya bat

    1. Same on u Indian’s, Who ever is telling about colour’s, I’m not using facebook or instagram otherwise I have given u straight answer, respect Indian’s gal’s who ever dey are😡

  2. Agar ksi colour black ho , brown ho ksi ko ksi par kuch kahne ka haq nahi banta kyun ki sab bhagwan ki banai hui hai na ke insan ki
    Aur troller ke muh par yeh ek bada tamacha hai
    Troller wahi hain jinke khud ki wajud nahi hai
    White colour lekar agar sonch buri habits buri hai to usse kahin behtar hai black and brown colour hai ki apni maryada bachaye rakha hai

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *