अक्षय ने वाणी कपूर संग शेयर की तस्वीर, लिखा मिशन हुआ पूरा, अब प्लेन को वापस लाने का है समय

अक्षय ने वाणी कपूर संग शेयर की तस्वीर, लिखा मिशन हुआ पूरा, अब प्लेन को वापस लाने का है समय

एंटरटेनमेंट

अक्षय ने वाणी कपूर संग शेयर की तस्वीर, लिखा मिशन हुआ पूरा, अब प्लेन को वापस लाने का है समय

बालीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार फिल्म बेल बाॅटम की शूट पूरा कर चुके हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया में एक तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने लिख कि ‘ मिशन पूरा हो चुका है।

एक लम्बे एवं फलदायी शेड्यूल के बाद, इस महामारी के दौरान बेल बाटम की शूटिंग समाप्त हुई। अब प्लेन को वापस लाने का समय है। अक्षय द्वारा शेयर की गई तस्वीर में उनके साथ फिल्म की हिरोइन वाणी कपूर भी नजर आ रही हैं। उनकी यह तस्वीर एयरपोर्ट की हैं। तस्वीर में दोनों स्टार प्लेन के समीप खड़े हैं।

अजय देवगन के प्यार में पागल थी यह एक्ट्रेस, की थी सुसाइड करने की कोशिश, इस पर अजय ने कहा कि कि….

अक्षय की इस तस्वीर से साफ समझा जा सकता है कि अब वह जल्द ही इंडिया वापस लाने वाले हैं। जिसके लिए वह लंदन से निकल चुके हैं। बता दें कि अक्षय कुमार एवं फिल्म के अन्य कू्र मेम्बर अगस्त माह में शूटिंग के लिए लंदन गए हुए थे। कड़ी मेहनत के बाद इन स्टारों ने महीनेभर में अपनी फिल्म तैयार कर ली हैं।

अब जल्द ही सभी स्टार अपने देश वापस आने वाले हैं। खबरों की माने तो अक्षय विदेश से वापस लौटने के बाद कुछ दिनों तक आराम करेंगें। इसके बाद वह नेक्स्ट फिल्म की शूट करेंगे। क्योंकि अब इंडिया में भी फिल्म शूटिंग का सिलसिला शुरू हो चुका हैं। खबर है कि अक्षय अतरंगी रे मूवी की जल्द शूटिंग कर सकते हैं।

हालांकि इस फिल्म में उनका ज्यादा रोल है नहीं। बावजूद वह पेडिंग पड़ें कामों को जल्द से जल्द निपटाना चाहते हैं। क्योंकि पिदले 3 से 4 महीनों तक सभी घरों में ही कैद रहे। जिसकी वजह से सभी काम पेडिंग में चले गए हैं। जो फिल्में पूरी तरह से तैयार है वह भी इस लाॅकडाउन की वजह से रिलीज नहीं हो सकी।

नोरा फतेही को पीछे से गलत तरीके से टच करने वाला शो में है बरकरार और नोरा…

लिहाजा फिल्म का पूरा शेड्यूल बदल गया है। दीवाली के मौके पर अक्षय की लक्ष्मी बम फिल्म रिलीज की अनाउंसमेंट तो हो गई, लेकिन अभी सूर्यवंशी फिल्म रिलीज के इंतजार में हैं।

माना जा रहा है सिनेमा घर खुलते ही इस फिल्म की भी रिलीज डेट जल्द सामने आएगी। खबरों की माने तो अक्षय बेल बाॅटम के बाद फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग करेंगे। हालांकि इस फिल्म में उनका कम ही रोल हैं।

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagramEdit

1 thought on “अक्षय ने वाणी कपूर संग शेयर की तस्वीर, लिखा मिशन हुआ पूरा, अब प्लेन को वापस लाने का है समय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *