अजय देवगन के प्यार में पागल थी यह एक्ट्रेस, की थी सुसाइड करने की कोशिश, इस पर अजय ने कहा कि कि....

अजय देवगन के प्यार में पागल थी यह एक्ट्रेस, की थी सुसाइड करने की कोशिश, इस पर अजय ने कहा कि कि….

एंटरटेनमेंट

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन फिल्म इंड्रस्ट्री में एक अलग ही मुकाम बनाया हैं. फिल्मो के साथ- साथ इनके अफेयर की चर्चा भी खूब होती थी. अजय की शादी काजोल के साथ हुई है. काजोल और अजय इंड्रस्टी के पॉवर कपल माने जाते है. दोनों में गजब की बॉन्डिंग है. दोनों में भरपूर प्यार है दोनों की शादी को 21 साल हो चुके है. लेकिन दोनों में वही प्यार नज़र आता है जो पहले था. दोनों ने साथ में काफी फिल्मे की.

कई एक्ट्रेसस के साथ था अफेयर

लेकिन शायद बहुत कम लोग जानते हैं कि अजय देवगन भी कम आशिक मिजाज नहीं थे. उनके भी कई लड़कियों के साथ अफेयर थे. शादी से पहले इनका एक्ट्रेसस के साथ इनके रिलेशनशिप की खबरे आती रही.

शादी से पहले और शादी के बाद भी उनका नाम कई एक्ट्रेसेस से जुड़ चुका है. एक टाइम तो ऐसा था कि अजय पर बॉलीवुड की पांच हसीनाएं एक साथ फिदा थीं और करिश्मा, रवीना और काजोल के बीच तो अजय को लेकर लड़ाई भी हो गई थी. आइये डालते हैं अजय देवगन की कंट्रोवर्शिल लव स्टोरीज़ पर एक नज़र.

फ़िल्म ‘फूल और कांटे’ की सफलता के बाद ही अजय देवगन को बॉलीवुड में स्टार स्टेटस मिल गया था. और ऐसे में अजय देवगन की लाइफ में आईं. दरअसल रवीना के साथ अजय को एक साथ कई फिल्में आफर हुईं… ‘दिव्यशक्ति’, ‘दिलवाले’, ‘एक ही रास्ता’ जैसी कई फिल्मों में साथ साथ काम करते हुए दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे. दोनों के अफेयर की चर्चा सुर्ख़ियों में आने लगी. लेकिन जल्दी ही अजय देवगन का दिल रवीना से हटकर किसी और एक्ट्रेस पर आ गया. कहते हैं रवीना अजय की प्यार में इतनी पागल थीं कि उनके लिए सुसाइड तक करने की कोशिश की थी. हालांकि अजय ने इसे रवीना का पब्लिसिटी स्टंट बताया था.

अक्षय कुमार ने पूरी की फिल्म ‘बेल बाॅटम की शूटिंग, इस तारीख को होगी रिलीज

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *