आख़िर बालीबुड में ADS ड्रग्स पैडलर कौन हैं? जानने के लिए पढिये पूरी खबर..

आख़िर बालीबुड में ADS ड्रग्स पैडलर कौन हैं? जानने के लिए पढिये पूरी खबर..

एंटरटेनमेंट राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

आख़िर बालीबुड में ADS ड्रग्स पैडलर कौन हैं? जानने के लिए पढिये पूरी खबर..

मुंबई। ड्रग्स मामलें में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती के बाद पूरा बालीबुड सख्ते में आ गया है। आए दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में सामने आए ड्रग्स मामले में एनसीबी के निशाने पर कई बॉलीवुड सेलेब्स आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि एनसीबी की पूछताछ में ड्रग्स पैडलर्स ने बॉलीवुड के कई बड़े हीरो के नाम भी लिए हैं। इनमें शाहरुख खान, रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल और डिनो मोरिया का नाम बताया जा रहा है।

इंटीमेट सीन को लेकर काफी चिंतित है फिल्म निर्देशक सुजीत सरकर, कहा कैसे होगा…

बीते दिनों इन स्टार्स के बदले A, D और S कोड़ नाम सामने आ रहे थे। अब ये साफ हो गया है कि A का मतलब अर्जुन रामपाल, D से डिनो मोरिया और S से शाहरुख खान का नाम है। बड़ी खबर ये है कि अर्जुन रामपाल शाहरुख को ड्रग्स सप्लाई करते रहे हैं।

खबरों के अनुसार एनसीबी के एक अधिकारी ने न्यूज वेबसाइड दैनिक भास्कर को अपना नाम न छापने की शर्त पर बॉलीवुड के बड़े नामों का खुलासा किया है। एनसीबी अधिकारी ने बताया कि ड्रग पैडलर के सोर्स ने कहा है कि अर्जुन रामपाल शाहरुख खान को ड्रग सप्लाई करते रहे हैं। लेकिन डिनो मोरिया किसे सप्लाई करते थे? इस पर अधिकारी ने कहा कि इसका पता लगाना बाकी है। पूछताछ जारी है।

खबरों के अनुसार एनसीबी के अधिकारी के मुताबिक ड्रग पैडलर के एक सोर्स बताया है कि अर्जुन रामपाल शाहरुख के घर ड्रग लेकर जाते हैं। इन्फॉरमेशन तो क्रेडिबल है, पर अभी उस बंदे से सीजर (जब्ती) होने का वेट करेंगे। जैसे ही यह अन-फोल्ड होगा, टेक्निकल एविडेंस के आधार पर हम इन संदिग्ध एक्टर्स के खिलाफ कदम उठाएंगे।

ज्ञात हो कि शाहरुख खान फिलहाल दुबई में हैं और आईपीएल एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं अर्जुन रामपाल मुंबई में ही अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं रणबीर कपूर की बात करें तो पिछले दिनों मुंबई में ही उन्हें परिवार के साथ अपना बर्थडे मनाते देखा गया था। डिनो मोरिया भी फिलहाल मुंबई में ही हैं।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *