इंटीमेट सीन को लेकर काफी चिंतित है फिल्म निर्देशक सुजीत सरकर, कहा कैसे होगा...

इंटीमेट सीन को लेकर काफी चिंतित है फिल्म निर्देशक सुजीत सरकर, कहा कैसे होगा…

एंटरटेनमेंट

इंटीमेट सीन को लेकर काफी चिंतित है फिल्म निर्देशक सुजीत सरकर, कहा कैसे होगा…

मुम्बई। देशभर में अभी भी कोरोना का कहर जारी हैं। यह पिछले 6-7 महीनों से देशभर में छाया हुआ हैं। बीते दिनों कोरोना वायरस के चलते देशभर में लाॅकडाउन जैसी स्थिति निर्मित रही। हालांकि सरकार अब इसमें कुछ शर्तो के तहत छूट दे दिया हैं।

अनलाॅक की प्रक्रिया सरकार द्वारा पिछले महीनों से शुरू की गई हैं। इसी क्रम में फिल्मों की शूटिंग शुरू करने की इजाजत दी गई थी। अब बीते दिनों सरकार ने अनलाॅक 5.0 को लेकर एक नई गाइड लाइन जारी की है। जिसमें कुछ शर्तो के साथ सिनेमा घर भी खोलने की इजाजत दी गई हैं।

जब चुंबन दृश्य देते समय रणबीर हो गया था नियंत्रण से बाहर, फिर डायरेक्टर ने कहा रुक जा भाई, लेकिन….

सिनेमा घर खोले जाने के चलते फिल्मों में रिलीज की भी सुगबुगाहट तेज हो गई हैं। कई फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो चुकी हैं।

ऐसे में फिल्म निर्देशक फिल्मों की किसिंग सीन एवं चुंबन दृश्य को शूट करने के लिए चिंतित हैं। फिल्म निर्देशक सुजीत सरकार का कहना है कि कोरोना वायरस देशभर में चल रहा है।

जिसके चलते सोशल डिस्टेसिंग का पालन किया जा रहा है। ऐसे में फिल्मों में इंटीमेट सीन एवं चुंबन सीन को कैसे शूट किया जाए यह काफी चिंता का विषय है। फिल्म निर्देशक ने इस चिंता को एक लेकर ट्वीट भी किया था। जिसमें उन्होंने अपनी बात रखी थी। निर्देशक के इस ट्वीट पर कई फिल्मीं सितारों ने अपना रिएक्शन दिया था।

एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने कमेंट करते हुए लिखा कि सर इस कोरोना काल में फिल्म शूट करना ही चिंता का विषय है। सुजीत सरकार का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। सुजीत सरकार का यह ट्वीट पिछले अप्रैल महीने का है। जब कोरोना चरम सीमा पर था।

मचने वाला है हड़कंप, सुशांत की मौत के एक दिन पहले मिली थी रिया फिर…

लेकिन अभी भी देश में कोरोना का कहर कम नहीं हुआ हैं। जिसे लेकर यह माना आ रहा है कि सुजीत सरकार की चिंता अभी भी कम नहीं हुई हैं। सुजीत सरकार अब तक बाॅलीवुड में कई फिल्में निर्देशित कर चुके हैं।

जिसमें ‘पीके‘ फिल्म प्रमुख रूप से हैं। उनकी यह फिल्म जब रिलीज हुई तो जमकर धमाल मचाई थी। इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था। फिल्म में आमिर खान, अनुष्का शर्मा एवं दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *