एक्ट्रेस रेखा ने कहा, जहां प्यार का इजहार तो है, लेकिन उसका नाम लेने की इजाजत नहीं है.....

एक्ट्रेस रेखा ने कहा, जहां प्यार का इजहार तो है, लेकिन उसका नाम लेने की इजाजत नहीं है…..

एंटरटेनमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा को तो सभी जानते होंगे, उन्होंने तो बड़े पर्दे पे तो कमाल किया है साथ ही अब छोटे पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने वाली है. वह टीवी पर डेब्यू करने जा रही है. वह गुम है किसी के प्यार सीरियल में नज़र आएगी। जिसमे रेखा गाना गाते हुए दिखाई देंगी।

यह सीरियल स्टार प्लस पर आएगा। प्रोमो की शुरआत हो चुकी है जिसमे रेखा अपना पॉपुलर गाना ‘गम है किसी के प्यार में गुनगुनाते हुए नज़र आ रही है.इसके बाद रेखा कहती हैं- ‘आप लोग ये सोच रहे होंगे न कि मैं यह गाना स्टार प्लस पर क्यों गुनगुना रही हूं. दरअसल ये गीत मेरे दिल के बहुत करीब है.

प्यार का इजहार तो है

इसमें कही एक कसक छुपी हुई है, जहां प्यार का इजहार तो है लेकिन उसका नाम लेने की इजाजत नहीं है. जब दिल किसी के प्यार में सुबह शाम गुम रहे तो मोहब्बत इबादत बन जाती है. इस गीत ने विराट की प्रेम कहानी को जन्म दिया है, जहां फर्ज की राह पर चलते-चलते उसने अपने प्यार की कुर्बानी दे दी. विराट आज भी तड़प रहा है इंतजार में. आखिर उसका दिल गुम है किसी के प्यार में.’

बता दें कि अभी तक यह पता नहीं चला है कि रेखा शो में किस तरह का रोल प्ले करेंगी. सीरियल का नाम गुम है किसी के प्यार में है और इसमें नील भट्ट और आयेशा सिंह काम करते नजर आने वाले हैं. ये कहानी विराट नाम के IPS ऑफिसर के बारे में है, जो पाखी नाम की लड़की से प्यार करता है. लेकिन उसे अपनी ड्यूटी की इज्जत के कारण एक शहीद हुए अफसर की बेटी से शादी करनी पड़ती है.

ये कहानी विराट, पाखी और विराट की पत्नी के इर्द-गिर्द घूमेगी और इसमें खूब इमोशनल ड्रामा देखने को मिलेगा. सीरियल की शुरुआत स्टार प्लस पर 5 अक्टूबर से शुरू होने जा रही है. यह शो पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस के शो कसौटी जिंदगी की 2 की जगह लेगा और सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे दिखाया जाएगा.

अगर आप भी फिल्म देखने के शौक़ीन है तो आप के लिए है खुशखबरी, इस तारीख से खुलने जा रहे है सिनेमा हाल….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *