अगर आप भी फिल्म देखने के शौक़ीन है तो आप के लिए है खुशखबरी,इस तारीख से खुलने जा रहे है सिनेमा हाल.... `

अगर आप भी फिल्म देखने के शौक़ीन है तो आप के लिए है खुशखबरी, इस तारीख से खुलने जा रहे है सिनेमा हाल….

राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

अगर आप भी फिल्म देखने के शौक़ीन हो, तो आप के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है. क्यूंकि सरकार ने अब सिनेमा हाल खोलने की तयारी में है. और अनलॉक 5.0 में गृह मंत्रालय ने फिल्म निर्माताओं और थियटर मालिकों को चैन की सांस दे रही है.

खुलेंगे थियटर

थिएटर को खोलने के लिए गृह मंत्रालय ने आदेश दे दिया है. नए रूल्स और रेगुलेशन में केंद्र ने 15 अक्टूबर से 50% तक सिनेमा हाल खोलने की अनुमति दी है. ये निर्देश बुधवार को जारी किये गए थे. इसे लेकर सूचना और प्रसारण मंत्रालय स्टैंटर्ड ऑपरेटिंग प्रोसिजर (एसओपी) जारी करेगी.

अगर आप भी फिल्म देखने के शौक़ीन है तो आप के लिए है खुशखबरी,इस तारीख से खुलने जा रहे है सिनेमा हाल.... `

कोरोना काल से बंद थे सिनेमा हाल

जब से देश में कोरोना वायरस का आगमन हुआ है, तब से सिनेमा हॉल, माल कई सारी जरुरत की और उपयोग की चीज़ो में पावंदी लग गयी थी। देश में सबसे पहले सिनेमा हाल को ही बंद किया गया था. अब काफी समय बाद एक बार फिर इन्हे खोलने की इजाजत सरकार ने दे दी है. जब से लॉक डाउन हुआ था तब से कोई भी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ नहीं हो पायी। लॉक डाउन से पहले बाघी 3 , लव आज कल रिलीज़ हुई थी. ये सभी फिल्मे कोरोना की वजह से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी.

हालांकि, महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में 31 अक्टूबर तक थिएटर बंद रखने के निर्देश दिए हैं. सरकार ने बताया कि इसे लेकर नवंबर महीने में नए निर्देश जारी किए जाएंगे.

जब अभिषेक बच्चन से यूजर ने पूछा, ड्रग्स है क्या, तो अभिषेक ने दिया मुँह तोड़ जवाब….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *