एक्ट्रेस पूनम पांडे ने शादी के 13 दिन बाद ही, पति को पहुंचाया जेल, वजह जान कर हो जाएंगे हैरान

एक्ट्रेस पूनम पांडे ने शादी के 13 दिन बाद ही, पति को पहुंचाया जेल, वजह जान कर हो जाएंगे हैरान

एंटरटेनमेंट

एक्ट्रेस पूनम पांडे ने शादी के 13 दिन बाद ही, पति को पहुंचाया जेल, वजह जान कर हो जाएंगे हैरान

एक्ट्रेस पूनम पांडे विवादित सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती है, उन्होंने अपने पति सैम बॉम्बे पर शारीरिक उत्पीड़न, धमकी देने और मारपीट का आरोप लगाया है।

पूनम पांडे का नाम भला कौन नहीं जानता और यह भी सभी जानते हैं कि उनका और कॉन्ट्रोवर्सी का नाता काफ़ी पुराना है. पूनम की हाल ही में शादी हुई थी और महज़ 13 दिनों में ही पूनम ने हनीमून के दौरान अपने पति सैम बॉम्बे पर उत्पीड़न और मारपीट का आरोप लगा दिया. साथ ही पूनम ने यह भी आरोप लगाया कि सैम ने उन्हें धमकी भी दी.

गोवा पुलिस ने किया था अरेस्ट

पूनम और सैम लंबे समय तक एक दूसरे को डेट कर चुके हैं. सैम की पहले भी एक शादी हो चुकी है और उससे उन्हें दो बच्चे भी हैं. पूनम की शिकायत के बाद सैम को गोवा पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था.

पूनम और सैम ने 10 सितंबर को ही शादी की थी और पूनम ने पिक शेयर करते हुए कैप्शन दिया था कि आपके साथ सात जन्म की उम्मीद लगा रही हूं. सैम ने भी मिस्टर एंड मिसेज बॉम्बे के नाम से कैप्शन के साथ पिक शेयर की थी.

ऐलान किया था पूनम ने 

पूनम पांडे उस वक़्त चर्चा में आई थी जब भारत ने क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता था और पूनम ने ऐलान किया था कि वो भारत के जीतने पर अपनी न्यूड पिक डालेंगी और उन्होंने ऐसा करके भी दिखाया.

पूनम अपनी सोशल साइट पर काफ़ी बोल्ड पिक्स डालती रहती हैं और अक्सर खबरों में बनी रहती हैं.

जहां तक सैम का सवाल है तो वो जानेमाने एड-फिल्म मेकर हैं और उन्होंने बड़े-बड़े फ़िल्म स्टार्स और क्रिकेटर्स के साथ काम किया है- जैसे: दीपिका, रणबीर कपूर, अक्षय कुमार, विराट कोहली, युवराज सिंह.

दीपिका, सारा, श्रद्धा ने मांगा था ड्रग्स, इस मामले में मिले है सबूत, एनसीबी करेगी ये काम….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram