ड्रग्स मामले में एक और मशहूर एक्ट्रेस की गिरफ्तारी, नाम जान रह जाएंगे दंग

दीपिका, सारा, श्रद्धा ने मांगा था ड्रग्स, इस मामले में मिले है सबूत, एनसीबी करेगी ये काम….

एंटरटेनमेंट

दीपिका, सारा, श्रद्धा ने मांगा था ड्रग्स, इस मामले में मिले है सबूत, एनसीबी करेगी ये काम….

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद ड्रग्स मामले में एक से एक एक्टर और एक्ट्रेस के राज खुल रहे है. इस बीच, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर जैसे सितारों को समन भेजा गया है. 7 लोगों को समन भेजा गया है. 25 सितंबर को दीपिका पादुकोण से पूछताछ होगी. सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. रकुल प्रीत और सिमोन खंबाटा को कल बुलाया गया है.

इन स्टार्स के खिलाफ ड्रग्स मांगने के सबूत मिले हैं, जिसके संबंध में पूछताछ की जाएगी. अभी तक इस मामले में 18 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

एनसीबी पूछताछ के लिए बुलाएगी

दीपिका को एनसीबी पूछताछ के लिए  तीन-चार दिन के अंदर लिए बुलाया जा सकता है. दीपिका पादुकोण के चैट का खुलासा हुआ था जिसमें दीपिका पर आरोप लगे थे कि वे ड्रग्स मांग रही थीं. क्वान कंपनी में काम करने वाली करिश्मा से वे बात कर रही थीं.

गोवा में हैं दीपिका-सारा

जानकारी के मुताबिक, दीपिका अभी गोवा में हैं. उनकी जिससे चैट हो रही थी करिश्मा वे भी किसी शूट के सिलसिले में गोवा में हैं. करिश्मा को भी एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया जिन्होंने बीमारी का बहाना बनाया जिसके बाद करिश्मा को भी समन भेजा गया.

वहीं सारा अली खान भी अपनी मां अमृता सिंह के साथ गोवा के घर पर हैं. सारा का सबसे पहले नाम रिया चक्रवती ने लिया था.

सूत्रों का क्या कहना है

एनसीबी के सूत्रों का कहना है कि सभी के खिलाफ सबूत तैयार कर लिए गए हैं. कई लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं. रिया चक्रवर्ती का बयान भी इस मामले में दर्ज हो चुका है. इसके बाद लगातार सबूत जुटाए गए.

अनुराग कश्यप को लेकर ऋचा चड्ढा ने कहा, ‘अगर अनुराग ने मेरे साथ ऐसा किया होता तो मै उन्हें’….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram