एंटरटेनमेंट

बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियां जिन्होंने करवाई है प्लास्टिक सर्जरी, जानिए कौन है ये अभिनेत्रियां

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:33 AM GMT
बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियां जिन्होंने करवाई है प्लास्टिक सर्जरी, जानिए कौन है ये अभिनेत्रियां
x
बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियां जिन्होंने करवाई है प्लास्टिक सर्जरी, जानिए कौन है ये अभिनेत्रियां बॉलीवुड में प्लास्टिक सर्जरी करवाना आम बात हो

बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियां जिन्होंने करवाई है प्लास्टिक सर्जरी, जानिए कौन है ये अभिनेत्रियां

बॉलीवुड में प्लास्टिक सर्जरी करवाना आम बात हो गई है, इंडस्ट्री में टिक्के रहने के लिए काफी एक्टर अपने लुक्स को और भी बेहतर करने के लिए, ये कॉस्मेटिक सर्जरी, का सहारा लेते है आज हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों से रूबरू करवाएंगे, जिन्होंने अच्छा दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया. आइये देखते है इस लिस्ट पर

अनुष्का शर्मा

फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से बॉलीवुड में, अपनी बेहतरीन शुरुआत की। कुछ समय बाद इस सेलिब्रिटी ने लोगों के ध्यान में आने के बाद सुर्खियां बटोरीं क्योंकि इनके होंठ पहले से काफी अलग लग रहें थे। इस पर अनुष्का ने कहा की उन्होंने मेकअप तकनीकों के साथ मिलकर होंठ बढ़ाने वाले उपकरण का इस्तेमाल किया। हालांकि, कुछ प्रशंसकों को अभी भी लगता है कि अनुष्का ने सर्जरी कराई है।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड में अपना नाम कमा चुकी प्रियंका चोपड़ा ने प्लास्टिक सर्जरी कराई। हालंकि प्रियंका ने कभी अपनी सर्जरी को लेकर बात बताई और न ही स्वीकार किया। उनके फेस काफी चंगेस देखने को मिलते है। कुछ समय पहले अफवाहों से पता चला की उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है।

वाणी कपूर

'वानी कपूर' ने फिल्म 'शुद्ध देसी रोमसं' के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुवात की थी। वानी को देख कर ऐसा लगता है कि उनकी ठुड्डी, होंठ और चेहरे की बनावट में काफी बदलाव आया है, लेकिन वानी कपूर ने कथित तौर पर प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों को स्वीकार नहीं किया और अपने जबरदस्त वर्कआउट को इसकी वजह बताई।

ऐश्‍वर्या रॉय बच्‍चन

रिपोर्ट्स बताती हैं कि, ऐश्वर्या के होठों पर फिलर, फेशियल फिलर्स, नाक का काम और गाल इंप्लांट किए गए थे। इस बात से सभी वाकिफ है के वे बेहद खूबसूरत है । हलाकि ऐश ने इस पर कभी खुल कर बात नहीं की है।

श्रीदेवी कपूर

हालाँकि उनके प्रशंसक उन्हें एक सदाबहार सुंदर अभिनेत्री मानते हैं, लेकिन श्रीदेवी ने नाक उठाने और बोटोक्स के अलावा फेस-लिफ्टिंग और बॉडी-टकिंग जैसी सर्जरी ली थी । अभिनेत्री ने खुद, यह करने के बारे में कहा था कि, 40 से अधिक महिलाओं को खुद की देखभाल करनी चाहिए ।जिससे हम सभी सहमत भी रहते हैं।

श्रुति हसन

श्रुति होंठ की सर्जरी कराने को लेकर अफवाहों में थी और इस बारे में उन्होंने खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि वह अपने शरीर के साथ जो कुछ भी करती है वह उसका निजी काम है और वह ट्रोल्स के प्रति जवाबदेह नहीं है।

आयशा टाकिया

'आयशा टाकिया' अपने बहुत ही सुंदर चेहरे के साथ कई लोगों के होश उड़ाए है। लेकिन अब वह, पहले जैसी नहीं दिखती थी, इसके पीछे का कारण उनकी लिप सर्जरी है।

राखी सावंत

राखी सावंत को बॉलीवुड की आइटम-गर्ल के रूप में लेबल किया जाता है। राखी ने भी असंख्य प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है।

कंगना – उर्मिला विवाद को लेकर Sunny Leone ने साधा निशाना, कह दिया कुछ ऐसा कि…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter,
WhatsApp
, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story