कंगना – उर्मिला विवाद को लेकर Sunny Leone ने साधा निशाना, कह दिया कुछ ऐसा कि…

एंटरटेनमेंट

कंगना – उर्मिला विवाद को लेकर Sunny Leone ने साधा निशाना, कह दिया कुछ ऐसा कि…

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बीते दिनों अपने बयानों से उर्मिला मातोड़कर एवं सनी लियोन को निशाना बनाया था। कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उर्मिला बाॅलीवुड में अभिनय के लिए नहीं जानी जाती, वह एक साॅफ्ट पोर्न स्टार है।

वही अभिनेत्री सनी लियोनी ने एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर डाला।सनी का यह पोस्ट कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर के बीच चल रहे विवाद की ओर इशारा क्र रहा है. सनी लियोन ने कहा की इस विवाद में उनका नाम जबरजस्ती खीचा गया. इस विवाद को लेकर वो काफी गुस्सा सी लग रही है 

सनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया: ‘Lunch date! Catching up on world drama!’. सनी की इस पोस्ट को लोग कंगना और उर्मिला के बीच चल रही बयानबाजी पर तंज मान रहे हैं.

कंगना ने उर्मिला को ‘सॉफ्ट पोर्न स्टार’ कहा

कंगना ने उर्मिला को ‘सॉफ्ट पोर्न स्टार’ कहा था बयानों का मुद्दा आगे बढ़ा। कई लोग इस बयान में अपने रिएक्शन दिए। वही बॉलीवुड कि कुछ महान हस्ती ने उर्मिला का सपोर्ट किया  वही कुछ ने कंगना का समर्थन किया, लेकिन कंगना की खूब आलोचनाएं हुई, कंगना ने कुछ गंदे कमेंट भी किया जिससे लोगो ने उनसे नाराजगी जताई।  

हालांकि, अपने बयान को सही ठहराते हुए, कंगना ने कहा था कि यह अपमानजनक तरीके से नहीं कहा गया था और जब यह फिल्म इंडस्ट्री पहले कभी एडल्ट मूवी स्टार रह चुकीं सनी लियोनी को अपना सकती है, तो अब उन्हें मेरे इस बयान से दिक्कत नहीं होनी चाहिए.

छोड़ दी थी एडल्ट फिल्म

सनी लियोनी बिग्ग बॉस में आने के बाद एडल्ट फिल्म छोड़ दी थी। अब वह भारत में रहने लगी है उन्होंने ने बॉलीवुड मूवी में कुछ आइटम सांग भी किये थे जिसे लोगो ने बहुत पसंद किया था। 

जुलाई 2017 में सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने महाराष्ट्र के एक गांव लातूर से अपनी पहली संतान निशा कौर को गोद लिया था. गोद लेने के समय वह 21 महीने की थी. 4 मार्च, 2018 को, इस जोड़ी ने सरोगेसी के जरिये जन्में जुड़वां लड़कों अशर सिंह वेबर और नूह सिंह वेबर के जन्म का ऐलान किया था. यह जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय है और अकसर इनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं.

Ankita Lokhande के ऊपर भड़के फैंस कहा तुम्हे शर्म आनी चाहिए, अभी Sushant को तुम…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram