शादीशुदा होने के बाद इन एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे नाना पाटेकर, पकड़े गए थे रंगे हाथ, आ गई थी मारपीट की नौबत, फिर....

शादीशुदा होने के बाद इन एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे नाना पाटेकर, पकड़े गए थे रंगे हाथ, आ गई थी मारपीट की नौबत, फिर….

एंटरटेनमेंट

शादीशुदा होने के बाद इन एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे नाना पाटेकर, पकड़े गए थे रंगे हाथ, आ गई थी मारपीट की नौबत, फिर….

 नाना पाटेकर बालीवुड के ऐसे अभिनेता है जिनकी एक्टिंग सबसे हटकर है। नाना पाटेकर आज भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो, लेकिन उनके द्वारा फिल्मों में निभाए गए शानदार किरदार के वीडियो आज भी समय-समय पर वायरल होते रहते हैं। नाना पाटेकर बाॅलीवुड फिल्मों में एकदम कड़क मिजाज के लिए जाने जाते है। वह सीधा बोलते हैं। नाना की इसी अभिनय के लोग दीवाने हैं। खबरों की माने तो नाना पाटेकर शादीशुदा होते हुए कई एक्ट्रेस के प्यार में दीवाने थे। 

ईशा कोप्पिकर के इश्क के चर्चे थे इस एक्टर के साथ, अब हैं करोड़ों की मालकिन….

उनका नाम कभी मनीषा कोइराला के साथ जुड़ा तो कभी आयशा जुल्का के साथ। मीडिया रिपोर्ट की माने तो नाना पटेकर की नजदीकिया आयशा संग साल 2003 में आई फिल्म ‘आंच से बढ़ी। माना जाता है कि इस फिल्म में कई इंटीमेट सीन थे जिसके बाद से दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे। वह आयशा संग रिलेशनशिप में रहने में लगे थे। आयशा से पहले नाना मनीषा कोइराला के करीब थे। जब मनीषा को नाना की आशया संग नजदीकियों के बारे में पता चला तो वह काफी पजेसिव हो गइ्र्र थी। 

शादीशुदा होने के बाद इन एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे नाना पाटेकर, पकड़े गए थे रंगे हाथ, आ गई थी मारपीट की नौबत, फिर....

खबरों की माने तो एक दिन मनीषा कोइराला ने नाना को आयशा संग एक कमरे में देख लिया था। फिर क्या था मनीषा पूरी तरह से आग बबूला हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नाना को आयशा संग देखकर मनीषा काफी गुस्से में हो गइ्र थी। इस दौरान मारपीट तक की नौबत आ गई थी। लेकिन नाना ने समझदारी दिखाते हुए मनीषा को शांत कराया तब कहीं जाकर यह विवाद शांत हुआ। खबरों की माने तो इस घटना के बाद मनीषा चाहती थी कि नाना अपनी पत्नी को तलाक दे दे और उनके साथ शादी कर लें। हालांकि यह संभव नहीं हो सका।

कंगना ने कोर्ट से 2 करोड़ हर्जाना दिए जाने की मांग, तो बीएमसी ने दिया यह जवाब

बता दे कि नाना की लाइफ काफी कम्पलीकेटेड रही। एक समय नाना पर यौन शोषण का भी आरोप लगा था। यह आरोप कोई और नहीं बल्कि बाॅलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने लगाया था। खबरों के माने तो इस आरोप के बाद वह काफी टूट गए थे। इनसे उनकी छवि पर काफी असर पड़ा था। खबरों की माने तो इसी वजह से नाना के हाथ से हाउसफुल4 मूवी भी निकल गई थी। वैसे नाना पाटेकर अब तक जितनी भी बाॅलीवुड में फिल्में की है सब में उनका दमदार रोल रहा है। वह अपने दमदार डायलाॅग से हमेशा गरजते हुए ही नजर आए हैं।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…