कंगना ने कोर्ट से 2 करोड़ हर्जाना दिए जाने की मांग, तो बीएमसी ने दिया यह जवाब

कंगना ने कोर्ट से 2 करोड़ हर्जाना दिए जाने की मांग, तो बीएमसी ने दिया यह जवाब

एंटरटेनमेंट

कंगना ने कोर्ट से 2 करोड़ हर्जाना दिए जाने की मांग, तो बीएमसी ने दिया यह जवाब

एक्ट्रेस कंगना रनौत का बीते दिनों बीएमसी द्वारा अतिक्रमण में कार्यालय होना बताकर बुल्डोजर चलाया। बीएमसी की इस कार्रवाई से कंगना के कार्यालय का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया था। बाद में कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद यह कार्रवाई पर रोक लग गई थी। अब पूरा मामला कोर्ट में है। खबरों की माने तो कंगना ने कोर्ट में बीएमसी द्वारा की गई कार्रवाई पर हर्जाना मांगा है।

ऋतिक रोशन को लेकर सौरव गांगुली ने ऐसा क्यों कहा कि, ऋतिक को पहले मेरे जैसे बॉडी बनानी चाहिए

कंगना ने कहा है कि बीएमसी द्वारा गलत तरीके से उनका कार्यालय तोड़ा गया। बीएमसी की इस कार्रवाई से उनका दो करोड़ का नुकसान जो कोर्ट उन्हें बीएमसी से दिलाए। कंगना द्वारा हर्जाना मांग जाने पर बीएमसी द्वारा अपना पक्ष रखते हुए कहा गया है कि हमने जो कार्रवाई की है वह पूरी तरह से सही है। कंगना के कार्यालय की नापजोख की गई है।

जब Madhuri संग अफेयर की खबरों के बीच Anil kapoor ने पत्नी को कह दिया था माधुरी, फिर पत्नी ने जो रिएक्शन दिया…

नापजोख में उनके कार्यालय का कुछ हिस्सा अतिक्रमण में पाया गया। जिसे लेकर यह कार्रवाई की गई है। खबरों की माने तो कंगना ने कोर्ट में यह भी दलील रखी है कि बीएमसी कार्रवाई के कारण वह काफी परेशान हुई हैं। कानूनी प्रक्रिया में जो उनका अब तक खर्चा हुआ है उसे भी बीएमसी द्वारा उन्हें दिया जाए।

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

बता दें कि कंगना के कार्यालय में बीएमसी द्वारा उस समय कार्रवाई की गई जब उनका शिवसेना नेता से विवाद चल रहा था। बीएमसी द्वारा कंगना को एक दिन पहले नोटिस दी गई कि ये कार्यालय अतिक्रमण है, और दूसरे दिन कार्रवाई कर दी गई। कंगना उस समय मुम्बई नहीं थी। वह हिमाचल प्रदेश से मुम्बई लौट रही थी। अब पूरा मामला कोर्ट में चल रहा है। ऐसे में अगर बीएमसी गलत साबित होती है तो कंगना के कार्यालय में की गई तोड़फोड़ का उसे हर्जाना भरना पड़ेगा।

शीर्ष Bluetooth स्पीकर जिन्हें आप online सस्ते में खरीद सकते है

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

एक्ट्रेस कंगना रनोट के बयान से देशभर में मचा हड़कंप, कहा ये बलात्कार मेरे सपनो….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram