एंटरटेनमेंट

प्रकाश राज ने कंगना पर कटाक्ष किया: 'अगर एक फिल्म में काम करने से कंगना को लगता है कि वह रानी लक्ष्मी बाई हैं, तो ...'

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
प्रकाश राज ने कंगना पर कटाक्ष किया: अगर एक फिल्म में काम करने से कंगना को लगता है कि वह रानी लक्ष्मी बाई हैं, तो ...
x
प्रकाश राज ने कंगना पर कटाक्ष किया: 'अगर एक फिल्म में कंगना को लगता है कि वह रानी लक्ष्मी बाई हैं, तो ...' अभिनेता प्रकाश राज ने कंगना रनौत को

प्रकाश राज ने कंगना पर कटाक्ष किया: 'अगर एक फिल्म में काम करने से कंगना को लगता है कि वह रानी लक्ष्मी बाई हैं, तो ...'

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

अभिनेता प्रकाश राज ने कंगना रनौत को आड़े हाथों लिया और उनकी फ़िल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी में रानी झाँसी की रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाने के बारे में लगातार चर्चा की। प्रकाश राज ने उन सभी अन्य अभिनेताओं का उल्लेख किया, जिन्होंने अभिमान के साथ महान ऐतिहासिक शख्सियतों की भूमिका निभाई है। प्रकाश राज अभिनेता शाहरुख खान, आमिर खान, दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन, अजय देवगन और विवेक ओबेरॉय के साथ सम्राट अशोक, स्वतंत्रता सेनानी मंगल पांडे, चित्तौड़ की रानी पद्मावती, सम्राट अकबर, स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह और पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर साझा की। क्रमशः, कंगना पर कटाक्ष करने के लिए। फोटोज में कंगना को लक्ष्मी बाई के रूप में भी दिखाया गया है।

Samsung Galaxy M51 Price, Sale and Offers

2040 तक 100% वाहन इलेक्ट्रिक हो जाएगा : Uber Technologies Inc

प्रकाश राज ने लिखा: "अगर एक फिल्म में कंगना को लगता है कि वह 'रानी लक्ष्मी बाई' हैं, तो दीपिका पद्मावती हैं, ऋतिक अकबर हैं, शाहरुख अशोक हैं, अजय भगत सिंह हैं, आमिर मंगल पांडे हैं और विवेक मोदी जी हैं। । " कंगना के प्रशंसकों ने जल्द ही ट्वीट कर प्रकाश राज को मुँह तोड़ जवाब दिया। एक व्यक्ति ने लिखा: "आदरणीय @ प्रकाश राज, उसने अपनी संपत्ति खो दी, उसकी मेहनत की कमाई, आपके लिए फिल्म के पात्रों की तुलना करना आसान है, यदि आपका घर ध्वस्त हो जाता है, तो आपके साथ क्या होता है।"

Havells ने कम कीमत वाला HS4109 Hair Straightener लॉन्च किया

एक अन्य व्यक्ति ने कहा: “प्रकाश राज जी, व्यक्तिगत रूप से मुझे विश्वास था कि आप एक वास्तविक व्यक्ति हैं। मैं आपका बहुत सम्मान करता हूं। लेकिन इस मामले में ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने अपनी संपत्ति खो दी, उन्होंने अपना कार्यालय खो दिया, बस सोचें कि इस महामारी की स्थिति में अभी कितने लोग अपना काम खो देते हैं। ”

Voltas 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC (Copper SAC_185V_JZJT (R32) White)

प्रकाश राज

कंगना और महाराष्ट्र में शिवसेना ने अपने ट्वीट में मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की थी। शिवसेना नेता संजय राउत ने जवाब में उन्हें मुंबई नहीं लौटने की बात कही। मामला एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए दोनों पक्षों के साथ हाथ से निकल गया। कंगना, जो अक्सर अपनी राष्ट्रवादी झुकाव के बारे में बात करने के लिए अपनी फिल्म मणिकर्तिका का उदाहरण देती हैं, ने दावा किया था कि वह हमेशा महाराष्ट्र के लिए खड़ी रही है। इस महीने की शुरुआत में, उन्होंने ट्वीट किया था: “महाराष्ट्र के लिए अपना प्यार दिखाने वाले सभी चापलूसों को पता होना चाहिए कि मैं मराठा गौरव शिव जी महाराज और रानी लक्ष्मी बाई को बड़े पर्दे पर लाने के लिए हिंदी सिनेमा के इतिहास में पहला अभिनेता / निर्देशक हूं और मुझे फिल्म रिलीज़ के दौरान लोगों के दौरान भारी विरोध का सामना करना पड़ा था। ”

Men's Cotton Shorts Boxers, Pack of 5

प्रकाश राज

Best Sellers in Beauty

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

Best Sellers in Baby Products

Best Sellers in Watches

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story