एंटरटेनमेंट

रिया चक्रवर्ती को जेल में बेड, तकिया या पंखे भी नहीं नसीब, पड़ोसी है इंद्राणी मुखर्जी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
रिया चक्रवर्ती को जेल में बेड, तकिया या पंखे भी नहीं नसीब, पड़ोसी है इंद्राणी मुखर्जी
x
रिया चक्रवर्ती को जेल में बेड, तकिया या पंखे भी नहीं नसीब, पड़ोसी है इंद्राणी मुखर्जी  अभनेत्री रिया चक्रवर्ती को बिना बेड या सीलिंग फैन

रिया चक्रवर्ती को जेल में बेड, तकिया या पंखे भी नहीं नसीब, पड़ोसी है इंद्राणी मुखर्जी

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

अभनेत्री रिया चक्रवर्ती को बिना बेड या सीलिंग फैन वाली में जेल की कोठरी में डाल दिया गया है। भायखला जेल में उनकी बाजु वाले कोठरी में इंद्राणी मुखर्जी है, जिस पर उसकी बेटी शीना बोरा की हत्या का आरोप था।

Skoda Rapid TSI Automatic होगी 17 सितंबर को लॉन्च, देखे टीज़र अभी

समाचार चैनल को सूत्रों ने बताया कि रिया चक्रवर्ती को 'सुरक्षा कारणों से' एक ही सेल में रखा गया था। चिंताएं हैं कि वह खतरे में पड़ सकती है, क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में मुख्य आरोपी हैं। रिया चक्रवर्ती के ऊपर सुशांत के पिता ने उनका पैसो का गलत तरीके से उपयोग करने का और सुशांत की आत्महत्या के पीछे उनका हाथ होने का आरोप लगाया है। उसने आरोपों से इनकार किया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा उसे ड्रग सिंडिकेट से बांधने के पर्याप्त सबूत मिलने के बाद रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोइक सहित पांच अन्य को ड्रग्स से संबंधित आरोपों में इस सप्ताह की शुरुआत में गिरफ्तार किया गया था। सुशांत के लिए ड्रग्स की खरीद के लिए रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाए गए हैं।

टॉप Electronic Gadgets आप Amazon पर खरीद सकते है

इन स्मार्ट फ़ोन्स पर चल रहे है जबरजस्त ऑफर्स, पढ़िए पूरी खबर

रिपोर्ट के अनुसार, रिया चक्रवर्ती को सोने के लिए चटई दी गई है, लेकिन उसके पास तकिया या बिस्तर नहीं है। अगर अदालत इसकी अनुमति देती है, तो उसके लिए एक टेबल फैन उपलब्ध कराया जाएगा। रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि वे अदालत के आदेश के बाद कार्रवाई का फैसला करेंगे। पीटीआई के अनुसार, "एक बार जब हमें विशेष एनडीपीएस अदालत द्वारा पारित आदेश की एक प्रति मिल जाती है, तो हम अगले सप्ताह कार्रवाई के बारे में और बॉम्बे उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाने के बारे में फैसला करेंगे।" अपनी जमानत याचिका में, रिया चक्रवर्ती ने दावा किया था कि उसे मामले में फंसाया गया था।

25% OFF On Vivo V17 (Glacier Ice, 8GB RAM, 128GB Storage)

रिया चक्रवर्ती

एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के बाद अपनी जांच शुरू की, जो कि मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच कर रहा था, उसने रिया चक्रवर्ती के मोबाइल फोन से प्राप्त प्रतिबंधित चैट को प्रतिबंधित ड्रग्स के उपयोग पर इशारा करते हुए साझा किया था। सुशांत 14 जून को उपनगरीय बांद्रा में अपने निवास पर मृत पाए गए थे। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) अलग से 34 वर्षीय अभिनेता की आत्महत्या के लिए कथित तौर पर रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Best Sellers in Beauty

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

Best Sellers in Baby Products

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story