एंटरटेनमेंट

जयप्रदा के साथ इंटीमेट सीन के दौरान बेकाबू हो गया था ये एक्टर, खाया था थप्पड़, अब इंटीमेट सीन का नाम सुन...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
जयप्रदा के साथ इंटीमेट सीन के दौरान बेकाबू हो गया था ये एक्टर, खाया था थप्पड़, अब इंटीमेट सीन का नाम सुन...
x
जयप्रदा अब फिल्मों से कोसो दूर हैं। एक समय जयप्रदा का नाम बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में शुमार था। जयप्रदा ने अपने करियर में कई शानदार फिल्में

जयप्रदा के साथ इंटीमेट सीन के दौरान बेकाबू हो गया था ये एक्टर, खाया था थप्पड़, अब इंटीमेट सीन का नाम सुन...

बीते जमाने की फेमस एक्ट्रेस जयप्रदा अब फिल्मों से कोसो दूर हैं। एक समय जयप्रदा का नाम बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में शुमार था। जयप्रदा ने अपने करियर में कई शानदार फिल्में दी। जयप्रदा की जोड़ी आॅन स्क्रीन कई स्टारों के साथ जमी। चाहे फिर वह अमिताभ हो या फिर जितेन्द्र, शस्त्रुधन सिन्हा हो या फिर धर्मेन्द्र। हर स्टारों के साथ जयप्रदा ने फिल्में की हैं। उनके अभिनय को लोग खूब पसंद करते थे।

प्रेगनेंसी के दौरान यह काम करती है करीना कपूर, हाल ही में किया खुलासा

जयप्रदा की एक ऐसी ही फिल्म थी। जिसमें कुछ इंटीमेट सीन थे। इस सीन में उनके अपोजिट उस समय के फेमस एक्टर दिलीप ताहिल थे। दोनों के बीच एक इंटीमेट सीन शूट किया जाना था। खबरों की माने तो रोल, एक्शन कैमरा शुरू हुआ। दिलीप ताहिल जयप्रदा के साथ इंटीमेट सीन देने लगे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस सीन को करते-करते वह बेकाबू हो गए थे। उन्होंने जयप्रदा को जोर से पकड़ लिया था।

जयप्रदा के साथ इंटीमेट सीन के दौरान बेकाबू हो गया था ये एक्टर, खाया था थप्पड़, अब रेप सीन का नाम सुन...

जब कंगना के बारे में पूर्व प्रेमी अध्ययन सुमन ने किया खुलासा, कहा मै ऋतिक का दर्द समझता था, कंगना ने मुझे खुलेआम थप्पड़ मारा फिर पिता शेखर को अपशब्द…

जब जयप्रदा को लगा कि दिलीप हद से आगे बढ़ रहे हैं तो उन्होंने अपने आप को उनसे छुड़ाने की कोशिश की। लेकिन जब वह कामयाब नहीं हुई तो उन्होंने आव न देखा ताव एक जोरदार थप्पड़ दिलीप ताहिल को जड़ दिया। जयप्रदा के इस रिएक्शन को देख मौजूद सभी मेम्बर हैरान रह गए। तो वहीं दूसरी ओर दिलीप ताहिल शर्म से पानी-पानी हो गए। खबरों की माने तो इस सीन के बाद से दिलीप ताहिल ने इंटीमेट सीन करना बिल्कुल बंद कर दिए थे।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस सीन के बाद भी उन्हें कई ऐसी सीन के आॅफर हुए, तो उन्होंने साफ मना कर दिया। इस सीन को लेकर उनका कहना था कि पहले आप एक्ट्रेस से लिखा के लाओ की उन्हें इस तरह सीन देने में कोई दिक्कत नहीं, इसके बाद ही वह इस तरह के इंटीमेट जैसे सीन को शूट करेंगे। बता दें कि फिलहाल दिलीप ताहिल अब फिल्मों में बेहद ही कम नजर आते हैं। हां वह सोशल मीडिया में जरूर एक्टिव रहते हैं। बीते दिनों उन्होंने के बयानों पर रिएक्शन दिया था।

दो बीवियों से तलाक लेने के बाद 22 साल छोटी लड़की को डेट कर रहा है यह फिल्म डायरेक्टर, प्यार को लेकर कहा…

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story