एंटरटेनमेंट

प्रेगनेंसी के दौरान यह काम करती है करीना कपूर, हाल ही में किया खुलासा

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
प्रेगनेंसी के दौरान यह काम करती है करीना कपूर, हाल ही में किया खुलासा
x
बालीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं। आए दिन उनकी वूमेन फैंस यह जानने की कोशिश में लगी रहती है

प्रेगनेंसी के दौरान यह काम करती है करीना कपूर, हाल ही में किया खुलासा

बालीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं। आए दिन उनकी वूमेन फैंस यह जानने की कोशिश में लगी रहती है कि आखिर प्रेग्नेंसी के दौरान करीना ऐसा क्या करती है कि उनका बेटा सबसे खूबसूरत है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी की कहानी शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि जब वह पहली बार प्रेग्नेंट हुई थी इस दौरान वह क्या करती थी, जिससे उनका बेटा तैमूर सबसे हैण्डसम एवं गोरा है। तो चलिए जानते हैं आखिर तैमूर के सबसे हैण्डसम होने का राज।

जब कंगना के बारे में पूर्व प्रेमी अध्ययन सुमन ने किया खुलासा, कहा मै ऋतिक का दर्द समझता था, कंगना ने मुझे खुलेआम थप्पड़ मारा फिर पिता शेखर को अपशब्द…

करीना कपूर वैसे भी बालीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। वह काफी गोरी हैं। करीना अपने फिगर पर भी खासा ध्यान देती है तभी तो वह एक बच्चों की मां होने के बाद भी लगातार फिल्मों में बतौर हिरोइन नजर आ रही हैं। करीना इस समय दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। जिसके चलते वह आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही प्रेग्नेंसी के दौरान करीना अपने डाइट में किस चीज का सबसे ज्यादा इस्तेमाल करती है उससे पर्दा उठाया है। एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया था कि जब वह पहली बार प्रेग्नेंट हुई थी तो घी का सबसे ज्यादा सेवन की थी।

यौन शोषण आरोपों से घिरे फिल्म निर्देशक साजिद खान, माॅडल ने पोस्टर शेयर कर लगाया गलत तरीके से छूने के आरोप

उन्होंने कहा था कि तभी उनका बेटा तैमूर बाॅलीवुड का सबसे हैण्डसम एवं पाॅपुलर चाइल्ड है। करीना ने कहा था कि ऐसा मैं नहीं कहती, क्योंकि तैमूर मेरा बेटा है तो वह मेरे लिए हैण्डसम तो है ही। लेकिन ऐसा बाॅलीवुड के कई सितारे कहते हैं। खबरों की माने करीना घी की काफी शौकीन हैं। वह प्रेग्नेंसी के दौरान व प्रेग्नेंसी का बाद भी अपने शरीर को एक सही शेप में लाने के लिए घी का उपयोग करती हैं।

जब सुशांत सिंह राजपूत और इमरान हाशमी को पब्लिक प्लेस में पड़े थें थप्पड़…

करीना देशी दाल में डेली घी डालकर खाती है। खबरों की माने तो प्रेग्नेंसी के दौरान मेहनत भी खूब करती हैं। वह अपने डाइट पर खासा ध्यान रखती हैं। चिकित्सकों की सलाह का बड़े अच्छे से पालन करती हैं। तो वहीं करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आमिर खान संग लाल सिंह चड्ढा मूवी की बची हुई शूटिंग में व्यस्त हैं। खबरों की माने तो वह जल्द इस शूटिंग को पूरा करना चाहती हैं।

दो बीवियों से तलाक लेने के बाद 22 साल छोटी लड़की को डेट कर रहा है यह फिल्म डायरेक्टर, प्यार को लेकर कहा…

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story