एंटरटेनमेंट

जब सुशांत सिंह राजपूत और इमरान हाशमी को पब्लिक प्लेस में पड़े थें थप्पड़...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
जब सुशांत सिंह राजपूत और इमरान हाशमी को पब्लिक प्लेस में पड़े थें थप्पड़...
x
थप्पड़ खाने वालों में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी शामिल थें. इनके अलावा सीरियल किसर के नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी और मशहूर टीवी

बड़े परदे पर लोगों का दिल जीतने वाले भी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. ऐसे भी कुछ अभिनेता हैं जिन्हे सरेआम पब्लिक प्लेस में थप्पड़ खाने पड़े हैं और शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है. पब्लिक प्लेस में थप्पड़ खाने वालों में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी शामिल थें. इनके अलावा सीरियल किसर के नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी और मशहूर टीवी एक्टर करन सिंह ग्रोवर को भी थप्पड़ खाकर शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी.

जब सुशांत को पड़े थें थप्पड़...

यह वह दौर था जब सुशांत सिंह राजपूत एवं अंकिता लोखंडे का प्यार अपने पीक पर था. दोनों एक दूसरे से काफी प्रेम करते थें. लाइव इन में साथ रहते थें, टीवी एक्टर होने के दौरान अक्सर साथ में समय बिताया करते थें.

पूनम पांडे ने इस आदमी के साथ लिए सात फेरे, देखिये तस्वीरें …

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ 2013 में एक बार दोनों एक नाईट क्लब में थें, फिर पता नहीं ऐसा क्या हुआ कि अंकिता को सुशांत के ऊपर गुस्सा आ गया. अंकिता ने आव देखा न ताव. सरेआम सुशांत को थप्पड़ जड़ दिए. हांलाकि इसके बाद अंकिता ने उनसे सरेआम माफ़ी भी मांगी थी. लेकिन उन्होंने सुशांत को किस वजह से मारा था यह वे ही बता सकती है.

Ex Girlfriend अंकिता लोखंडे के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने खरीदा था 4.5 करोड़ का फ्लैट, भर रहें थे EMI

इमरान को पत्नी ने जड़ा था तमाचे

बॉलीवुड के सीरियल किसर के नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी ने भी एक इंटरव्यू में कबूल किया था कि उनकी पत्नी परवीन ने उन्हें सरेआम थप्पड़ जड़ दिए थें. वे उनसे नाराज थीं इसलिए पब्लिक प्लेस पर ही उन्होंने इमरान को तमाचे मार दिए थें. बताया जा रहा है इमरान हाशमी की पत्नी परवीन काफी पसेसिव नेचर की है.

इमरान को पत्नी ने जड़ा था तमाचे

इधर, तीन शादियां कर चुके टीवी एक्टर करन सिंह ग्रोवर भी पब्लिक प्लेस में थप्पड़ खा चुके हैं. वे अक्सर अपनी लव और मैरिज लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. एक बार किसी बात पर नाराज होकर उनकी दूसरी पत्नी जेनिफर विंगेट ने उन्हें सरेआम थप्पड़ जड़ दिए थें. जिससे उन्हें काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था.

अक्षय कुमार ने खोला राज कहा, मैं रोज़ गौमूत्र पीता हूं, इसके आर्युवेदिक फायदे हैं

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter,
WhatsApp
, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story