एंटरटेनमेंट

कंगना रनौत को 3 दिन में छोड़ना होगा मुम्बई! नहीं तो बीएमसी कर सकती है यह कार्रवाई

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
कंगना रनौत को 3 दिन में छोड़ना होगा मुम्बई! नहीं तो बीएमसी कर सकती है यह कार्रवाई
x
कंगना रनौत 9 सितम्बर को अपने होमटाउन से मुम्बई पहुंची हैं। जहां उन्होंने अपने क्षतिग्रस्त घर का पूरा जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ उनकी

कंगना रनौत को 3 दिन में छोड़ना होगा मुम्बई!, नहीं तो बीएमसी कर सकती है यह कार्रवाई

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

कंगना रनौत 9 सितम्बर को अपने होमटाउन से मुम्बई पहुंची हैं। जहां उन्होंने अपने क्षतिग्रस्त घर का पूरा जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ उनकी बहन मौजूद रही। कंगना जब अपने क्षतिग्रस्त घर को देखने पहुंची, तो उस दौरान की उनकी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हुई। साथ ही कंगना ने भी अपने ट्वीटर हैंण्डिल से अपने घर की गिरी दीवाल व पड़े मलबे का वीडियो शेयर किया हैं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने शिवसेना सरकार एवं महाराष्ट्र के सीएम पर अपने बयानों से तीखें प्रहार किए।

अमिताभ ने देर रात शेयर की कनखजुरे की कविता, तो फैंस कंगना एवं सुशांत को लेकर कर डाला सवाल, लिखा…

अब खबरों की माने तो कंगना को जल्द मुम्बई छोड़ना पड़ेगा। क्योंकि अगर वह 14 सितम्बर से पहले मुम्बई नहीं छोड़ती है तो बीएमसी द्वारा कंगना को 14 दिनों के लिए होम क्वाॅरेंटाइन करने जैसी कार्रवाई कर सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बीएसमी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस बात का खुलासा किया है कि कंगना को अभी मुम्बई आए ज्यादा समय नहीं हुआ है, इसलिए उन्हें शार्ट-टर्म विजिटर केटेगरी के तहत छूट दी गई है। आशा है कि वह निर्धारित अवधि के पहले अपने घर लौट जाएगी।

Best Sellers in Watches

Best Sellers in Beauty

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत एवं शिव सेना नेता संजय राउत के बीच बीते दिनों जमकर जुबानी जंग चली थी। कंगना ने मुम्बई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत पीओके से की थी तो वहीं शिवसेना नेता उन्हें हरामखोर कहते हुए मुम्बई न आने की हिदायत दी थी। जिस पर कंगना ने कहा था कि वह 9 तारीख को मुम्बई आ रही हैं। इसके बाद कंगना ने अपनी सुरक्षा के लिए केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से गुहार लगाई थी। केन्द्रीय गृह मंत्री ने उनकी सुरक्षा के लिए बाई प्लस सिक्योरिटी दी थी।

TIED RIBBONS Mosaic Glass Tealight Candle Holders

 रनौत

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

तो वहीं दूसरी तरफ बीएमसी द्वारा मुम्बई स्थित उनके आॅफिस को अतिक्रमण में होना बताते हुए बुल्डोजर चला दिया। हालांकि बाद में यह कार्रवाई कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद रोक दी गई। कंगना 9 सितम्बर को मुम्बई पहुंची। जहां उन्होंने अपने क्षतिग्रस्त घर का जायजा लिया। क्षतिग्रस्त अपने घर को देखकर वह काफी दुखी हुई और उन्होंने महाराष्ट्र सरकार के सीएम को आड़े हाथों लेते हुए वंशवाद का नमूना बताया।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

TRIMMERS AT LOW PRICE

रनौत

दो बीवियों से तलाक लेने के बाद 22 साल छोटी लड़की को डेट कर रहा है यह फिल्म डायरेक्टर, प्यार को लेकर कहा…

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story