एंटरटेनमेंट

कंगना रनौत का ऑफिस टूटने के बाद उनके माँ ने कांग्रेस को कहा दी इतनी बड़ी बात

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
कंगना रनौत का ऑफिस टूटने के बाद उनके माँ ने कांग्रेस को कहा दी इतनी बड़ी बात
x
कंगना रनौत का ऑफिस टूटने के बाद उनके माँ ने कांग्रेस को कहा दी इतनी बड़ी बात कंगना की मां आशा रनौत ने कांग्रेस से भारतीय जनता पार्टी

कंगना रनौत का ऑफिस टूटने के बाद उनके माँ ने कांग्रेस को कहा दी इतनी बड़ी बात

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

कंगना की मां आशा रनौत ने कांग्रेस से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रति वफादारी को बदल दिया है। एक वीडियो में, आशा ने कहा कि उनका परिवार कई सालों से कांग्रेस से जुड़ा था, लेकिन कंगना को उनकी मुंबई यात्रा से पहले सुरक्षा प्रदान करने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का आभारी हूं। द ट्रिब्यून से बात करते हुए, आशा ने हिंदी में कहा, “पूरे देश का आशीर्वाद कंगना के साथ है। मुझे गर्व है कि मेरी बेटी हमेशा सच्चाई के लिए खड़ी रही है। मैं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद देता हूं। हम उस पार्टी (बीजेपी) से भी नहीं जुड़े हैं, हम कांग्रेस से थे ... मेरे दादा-दादी कांग्रेस पार्टी के सदस्य थे। हालांकि वे (भाजपा) जानते थे कि हम शुरू से ही कांग्रेस से थे, उन्होंने हमारा समर्थन किया। ”

Best Sellers in Bags, Wallets and Luggage

Samsung Galaxy M51 Price, Sale and Offers

टॉप Electronic Gadgets आप Amazon पर खरीद सकते है

इन स्मार्ट फ़ोन्स पर चल रहे है जबरजस्त ऑफर्स, पढ़िए पूरी खबर

आशा ने अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया। उसने कहा, “अमित शाह ने हमारा समर्थन किया और मेरी बेटी को सुरक्षा दी। मैं मोदी जी को भी धन्यवाद देता हूं। जरा देखिए वहां (मुंबई में) क्या हुआ। अगर मेरी बेटी की सुरक्षा नहीं होती, तो भगवान जानता है कि उसके साथ क्या हुआ होगा। ” वह तब सहमत हुई जब उसके साथ किसी ने कहा, "अब हम मोदी जी के साथ हैं।"

Ganesha Gift Set

रनौत

कंगना रनौत ने ट्विटर पर वीडियो साझा किया और कहा कि वह अपनी मां द्वारा पूरे प्रकरण पर 'सुखद आश्चर्य' कर रही हैं। "जब उन्होंने मेरा कार्यालय तोड़ा, तो माँ की चेतावनी का चेहरा मेरी आँखों के सामने चमक गया 'KAHA THA MAINE (मैंने आपको ऐसा कहा था)' तब से कभी भी उनका फोन नहीं उठाया, यह सिर्फ मेरी समयरेखा पर चमकता है, इस पूरे पर उन्हें ताज़ा करके सुखद आश्चर्य हुआ मामला #KanganaVsUddhav, ”अभिनेता ने लिखा।

60% ON DESK ORGANIZER

रनौत

बुधवार को, शिवसेना नेताओं के साथ एक मौखिक स्पर्धा के बाद, कंगना वाई-प्लस सुरक्षा के साथ मुंबई में उतरीं, जो उन्हें केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा दी गई थी। उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की थी और मुंबई पुलिस की आलोचना की थी। जिससे शिवसेना के नेताओ ने उनपर अपना गुस्सा निकाला। कंगना की टिप्पणियों के कुछ दिनों बाद, बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के अधिकारियों ने कथित संरचनात्मक उल्लंघनों के लिए मुंबई में अपने कार्यालय को आंशिक रूप से ध्वस्त कर दिया। उन्होंने इसे 'लोकतंत्र की मृत्यु' कहा और ट्वीट की एक श्रृंखला में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा।

Best Sellers in Watches

Best Sellers in Beauty

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

Best Sellers in Baby Products

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story