एंटरटेनमेंट

ऐश्वर्या राय की खूबसूरती को देख दिल दे बैठे थे संजय दत्त, बहनों ने किया था पटाने से मना, फिर संजय ने किया ये...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
ऐश्वर्या राय की खूबसूरती को देख दिल दे बैठे थे संजय दत्त, बहनों ने किया था पटाने से मना, फिर संजय ने किया ये...
x
संजय दत्त बालीवुड के ऐसे स्टार है जो फिल्मों में हीरो से लेकर विलेन तक शानदार किरदार निभाए हैं। संजय दत्त के फैंस उन्हें जितना हीरो के

ऐश्वर्या राय की खूबसूरती को देख दिल दे बैठे थे संजय दत्त, बहनों ने किया था पटाने से मना, फिर संजय ने किया ये...

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

संजय दत्त बालीवुड के ऐसे स्टार है जो फिल्मों में हीरो से लेकर विलेन तक शानदार किरदार निभाए हैं। संजय दत्त के फैंस उन्हें जितना हीरो के रूप में पसंद किया, उतना ही प्यार जब वे विलेन बने तो दर्शकों से उन्हें मिला। संजय दत्त इन दिनों कैंसर बीमारी की जद में आ गए हैं। जिसका इलाज वह फिलहाल मुम्बई स्थित कोकिलाबेन अस्पताल में करा रहे हैं। संजय दत्त अपने काम को लेकर काफी सक्रिय रहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वह लंग्स कैंसर से पीड़ित है बावजूद इसके उन्होंने फिल्म ‘शमशेरा की बीतों दिनों बची हुई शूटिंग को पूरा किया है।

टॉप 10 EARPHONES जो AMAZON पर 1000 रुपए के अंदर मिल रहे हैं

संजय दत्त का जीवन काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। उनके जीवन पर फिल्म ‘संजू बाबा‘ भी बन चुकी हैं। जिसमें संजय दत्त का किरदार रणवीर कपूर ने निभाया हैं। इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया। एक इंटरव्यू के दौरान संजू बाबा ने खुद खुलासा किया था कि उनके अफेयर एक समय कई लड़कियों के साथ रहे, लेकिन वह कभी पकड़े नहीं गए।

ऐश्वर्या राय की खूबसूरती को देख दिल दे बैठे थे संजय दत्त, बहनों ने किया था पटाने से मना, फिर संजय ने किया ये...

संजय दत्त एक समय ऐश्वर्या राय की खूबसूरती को देख उन्हें दिल दे बैठे थे। एक इंटरव्यू के दौरान संजू बाबा ने बताया था कि जब वह पहली बार ऐश्वर्या को एक कोल्डड्रिंक के ऐड में देखा तो वह होश खो बैठे थे। उस दौरान उन्होंने कहा था कि क्या खूबसूरत लड़की है कौन है ये!।

OPPO F17 Pro खरीदने के लिए क्लिक करे

संजय दत्त एवं ऐश्वर्या राय की पहली मुलाकात एक मैग्जीन के कवर शूट के दौरान हुई थी। साल था 1993। उस दौरान ऐश्वर्या फिल्मों से दूर थी और वह माॅडलिंग कर रही थी। संजू बाबा से मिलने के पहले ऐश्वर्या कुछ ऐड पहले भी कर चुकी थी। जब संजय दत्त की ऐश्वर्या से मुलाकात हुई तो वह उन पर फिदा हो गए थे। खबरों की माने तो जब संजय दत्त की बहनों की इस बात की जानकारी हुई तो, उन्होंने संजय को सख्त हिदायत दी थी कि वह उनसे दूर ही रहेंगे। वह ऐश को पटाने की कोशिश नहीं करेंगे। न ही उनसे मिलेंगे और न ही उन्हें फोन करेंगे। ऐसा उनकी बहनों ने इसलिए कहा था कि उनकी इमेज उस समय एक बैड ब्वाॅय की थी।

ऐश्वर्या राय की खूबसूरती को देख दिल दे बैठे थे संजय दत्त, बहनों ने किया था पटाने से मना, फिर संजय ने किया ये... मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक इंटरव्यू में संजय ऐश की तारीफ करते हुए कहा था कि अगर ऐश्वर्या सड़क पर खड़ी हो जाएगी तो सभी गाड़ियां रूक जाएगी। अगर वहीं मैं खड़ा हुआ तो सभी गाड़ियां मुझ पर चढ़ा देंगे। साथ ही उन्होंने ऐश्वर्या के फिल्मों में आने को लेकर कहा था कि अगर वह फिल्मों में आई तो उनकी खूबसूरती चली जाएगी। इसके पीछे संजय का मानना था कि अगर आप ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रखते हो तो सबकुछ बदलने लगता है। आप मच्योर होने लगते और मासूमियत खोने लगती है। बाद में हालांकि ऐश्वर्या फिल्मों में भी आई और ढेर सारी हिट फिल्में दी। ऐश्वर्या एवं संजय दत्त खुद भी एकसाथ कई फिल्में की हैं।

कंगना की मुंबई से दहाड़, बोलीं- उद्धव ठाकरे! आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा, देखें वीडियो…

आॅन स्क्रीन इस जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था। फिलहाल संजय दत्त अब लव लाइफ से काफी दूर हैं। वह सिर्फ इस समय फिल्मों में ही ध्यान देते हैं। संजय दत्त की बीतें दिनों सड़क2 फिल्म रिलीज हुई। इस फिल्म के आलावा भी संजय दत्त के खाते में ढेर सारी फिल्में हैं। जिसमें ‘केजीएफ, भुज द प्राइड आॅफ इंडिया, पृथ्वीराज, शमशेरा आदि। लेकिन संजय दत्त इन दिनों कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी की चपेट में आ गए हैं। जिसके चलते वह फिलहाल फिल्मों से दूर हैं। वह अपना इलाज करा रहे हैं। संजय के फैंस उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं।

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

Best Sellers in Watches

Best Sellers in Beauty

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story