एंटरटेनमेंट

कंगना की मुंबई से दहाड़, बोलीं- उद्धव ठाकरे! आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा, देखें वीडियो...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
कंगना की मुंबई से दहाड़, बोलीं- उद्धव ठाकरे! आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा, देखें वीडियो...
x
मुंबई: शिवसेना की धमकी के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत मुंबई पहुंची. मुंबई एयरपोर्ट से कड़ी सुरक्षा के बीच अभिनेत्री को उनके खार इलाके वाले घर पर

मुंबई: शिवसेना की धमकी के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत मुंबई पहुंची. मुंबई एयरपोर्ट से कड़ी सुरक्षा के बीच अभिनेत्री को उनके खार इलाके वाले घर पर करीब साढ़े तीन बजे पहुंचाया गया. उनके घर के बाहर भी सुरक्षा के इंतजाम किए गए थे. घर पहुंचते ही कंगना ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर तीखा हमला बोल दिया.

ये कहा है वीडियो में

कंगना ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे तेरा घमंड टूटेगा. उन्होंने कहा, "उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है...कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़ के मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है. आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता. और मुझे लगता है कि तुमने मुझ पर बहुत बड़ा एहसान किया है."

Salman Khan की पहली गर्लफ्रेंड रही हैं कबीर सिंह फिल्म की एक्ट्रेस Kiara की मौसी, कियारा ने कहा सलमान ने तो…

कंगना ने आगे कहा है कि "क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी...आज मैंने महसूस किया है...और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी. और अपने देशवासियों को जगाऊंगी. क्योंकि मुझे पता था कि ये हमारे साथ होगा. लेकिन मेरे साथ हुआ है...इसका कुछ मतलब है इसके कोई मायने हैं...और उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता आतंक है...अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ...जय हिंद जय महाराष्ट्र."

जब कंगना मुंबई एयरपोर्ट पहुंची तो वहां उनके विरोधी और समर्थकों की भीड़ नजर आई. करनी सेना के कार्यकर्ता कंगना के समर्थन में पहुंचे थे तो वहीं शिवसेना के कार्यकर्ता काले झंटे के साथ एयरपोर्ट पर पहुंचे थे. चंढ़ीगढ़ एयरपोर्ट से वो इंडियो की फ्लाइट से मुंबई पहुंची.

वहीं कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले बीएमसी के कर्मचारी कंगना के ऑफिस के बाहर हथौड़े और कूदाल लेकर पहुंच गए. 'मणिकर्णिका फिल्म्ज' ऑफिस में अवैध निर्माण को तोड़ दिया.

बीएमसी के इस कदम पर कंगना ने ट्वीट कर कहा, ''मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहाँ बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम, जय श्री राम , जय श्री राम.''

शादी से उब चुकी थी रेखा, पति ने मन बदलने की बहुत कोशिश, फिर रेखा की बेरूखी से तंग पति ने कर डाला दर्दनाक काण्ड….

कंगना ने एक और टवीट करते हुए कहा कि मैं कभी गलत नहीं होती हूं, मेरे दुश्मन ये हर बार साबित करते हैं. उन्होंने कहा कि देखा इसलिए मैं कहती थी कि मुंबई अब पीओके बन गया है.

हाईकोर्ट ने BMC की कार्रवाई पर रोक लगाई

उधर हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी है. यह रोक गुरुवार दोपहर 3 बजे तक लगाई गई है. हालांकि बीएमसी ने पहले ही अपनी कार्रवाई पूरी ली थी. बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मामले में कल फिर सुनवाई करेगा. हाईकोर्ट ने कंगना रनौत के ऑफिस में अवैध निर्माण को गिराने में इतनी जल्दबाजी करने के लिए बीएमसी से जवाब मांगा है. कल बीएमसी को इसका जवाब देना है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story