एंटरटेनमेंट

शिल्पा शेट्टी ने किया चौका देने वाला खुलासा, कहा मेरे साथ प्रोड्यूसर करते थे ये....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
शिल्पा शेट्टी ने किया चौका देने वाला खुलासा, कहा मेरे साथ प्रोड्यूसर करते थे ये....
x
शिल्पा शेट्टी आज भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं। लेकिन 90 के दशक में उन्होंने कई हिट फिल्में दी। शिल्पा के डांस एवं अभिनय को लोगों ने खूब

शिल्पा शेट्टी ने किया चौका देने वाला खुलासा, कहा मेरे साथ प्रोड्यूसर करते थे ये....

एक्ट्रेश शिल्पा शेट्टी आज भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं। लेकिन 90 के दशक में उन्होंने कई हिट फिल्में दी। शिल्पा के डांस एवं अभिनय को लोगों ने खूब पसंद किया। शिल्पा शेट्टी ने शादी के बाद फिल्मों से ब्रेक ले लिया और अब वह अपने फैमिली संग फुल टाइम स्पेंड करती अक्सर सोशल मीडिया में दिखाई देती हैं। शिल्पा शेट्टी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। वह अपनी बाॅडी का बड़े अच्छे ख्याल रखती हैं। शिल्पा आए दिन योग करती नजर आती हैं। शिल्पा की खूबसूरती के दुनियाभर में दीवाने हैं। लेकिन शिल्पा शेट्टी आज जैसी दिखती है वह पहले ऐसी नहीं थी।

इस कारण बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी ने उतार दिए थे पूरे कपडे, खबर पढ़ दंग रह जाएंगे आप…

जब वह नई-नई फिल्म इंडस्ट्री में आई थी तो उनका रंग सांवला था। सांवले रंग के कारण उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए कई खुलासे किए थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शिल्पा ने फिल्म इंडस्ट्री में रंग भेद किए जाने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि जब वह फिल्म इंडस्ट्री में संघर्ष कर रही थी तो वह रंग भेद को लेकर कई बार शिकार हुई है।

शिल्पा ने किया चैका देने वाला खुलासा, कहा मेरे साथ प्रोड्यूसर करते थे ये....

Rhea Chakraborty को ड्रग्स केस में NCB ने किया गिरफ्तार, कई बॉलीवुड हस्तियां भी हैं शक के दायरे में

शिल्पा ने कहा था कि उनका रंग सांवला होने के कारण उन्हें कोई फिल्मों में लेने को तैयार नहीं था। शिल्पा बताती है कि मैं 17 साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। उस समय मैं बेहद पतली, काली, लम्बी थी। जिसके चलते प्रोड्यूसर उन्हें बिना वजह फिल्मों से निकाल दिया करते थे। सांवला रंग होने के कारण प्रोड्यूसर उनके साथ फिल्म बनाने को तैयार नहीं थे।

हेट स्टोरी में इंटिमेट सीन देकर सबको चौकाने वाली ये एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड के साथ कई सीन किये थे रियल के… फिर अपने ही हनीमून में फंस गई…

शिल्पा कहती है कि मैं किसी फिल्मी बैकग्राउण्ड से नहीं थी। लिहाजा मुझे अपनी पहचान बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। बता दें कि शिल्पा शेट्टी माॅडलिंग से अपने करियर की शुरूआत की थी। बाद में उन्होंने फिल्मों की ओर रूख किया। शिल्पा का कहना है कि संघर्ष के दिनों में मैंने ब्रिटिश रियालिटी शो ‘बिग ब्रदर‘ किया था। इस शो से मुझे काफी पाॅपुलरटी मिली।

शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनकी जोड़ी आॅन स्क्रीन कई सुपरस्टारों संग जमी। फिर चाहे वह शहरूख खान हो या फिर सलमान खान, गोविंदा या फिर अक्षय कुमार। सभी बड़े सितारों के साथ वह शानदार अभिनय कर बाॅलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई। शिल्पा आज भले ही फिल्मों से दूर है, लेकिन सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। जहां अपनी हर एक्टिविटी शेयर करके फैंस से जुड़ी रहती हैं।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp
, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story