एंटरटेनमेंट

Rhea Chakraborty को ड्रग्स केस में NCB ने किया गिरफ्तार, कई बॉलीवुड हस्तियां भी हैं शक के दायरे में

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
Rhea Chakraborty को ड्रग्स केस में NCB ने किया गिरफ्तार, कई बॉलीवुड हस्तियां भी हैं शक के दायरे में
x
रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को NCB ने ड्रग्स मामले में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में Rhea के भाई शौविक और सेम्युअल मिरांडा

मुंबई. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की Girlfriend एवं Bollywood Actress रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को NCB ने ड्रग्स मामले में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में Rhea के भाई शौविक और सेम्युअल मिरांडा को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. मंगलवार को NCB तीसरे दिन लगातार Rhea Chakraborty से पूंछताछ कर रही थी. अब तीनों को बुधवार के दिन कोर्ट में पेश किया जाएगा. मामले में अभी कई बॉलीवुड हस्तिया भी शक के दायरे में है.

बता दें सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में Rhea Chakraborty CBI, ED और NCB तीनों एजेंसियों के शक के दायरे में हैं. तीनों एजेन्सिया अलग अलग जांच कर रही हैं. इसके पहले मंगलवार को NCB (Narcotics Control Bureau) ने रिया को ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया है.

PUBG के चक्कर में 15 साल के लड़के ने खाली किया अपने दादा का अकाउंट, निकाल लिए लाखों रूपये

25 फ़िल्मी हस्तियों की लिस्ट तैयार

NCB रिया से पूछताछ के जरिये बॉलीवुड हस्तियों द्वारा ड्रग्स के उपयोग की तह में जाना चाह रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, NCB ने 'दम मारे दम' करने वालीं 25 फिल्मी हस्तियों की लिस्ट तैयार कर ली है, जिनके खिलाफ जल्द कार्रवाई हो सकती है.

रिया को गिरफ्तार करने के बाद अब उनका मेडिकल टेस्ट और कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है. रिया आज जब पूछताछ के लिए आई थीं तो उसके कुछ ही घंटे बाद उनकी पर्सनल गाड़ी को वापस भेज दिया गया था जिसके बाद से ये कयास लगाए जा रहे थे कि आज रिया की गिरफ्तारी हो सकती है.

बदल गया Vodafone-Idea, अब हुआ VI, कंपनी का नया ब्रांड लांच, 5G पर होगा फोकस

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी का इंतजार फैन्स पिछले काफी वक्त से कर रहे थे. माना जा रहा था कि रिया की गिरफ्तारी पहले CBI द्वारा की जाएगी लेकिन इस केस में ड्रग एंगल आने के बाद से इस केस में NCB की एंट्री हुई थी, जिसमें पहले ड्रग खरीदने के मामले में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई और अब ड्रग मामले में ही रिया चक्रवर्ती की भी गिरफ्तारी हुई है.

मालूम हो कि रिया चक्रवर्ती ने एक मीडिया चैनल के साथ EXCLUSIVE इंटरव्यू में ड्रग्स लेने की बात से साफ इनकार कर दिया था. हालांकि NCB के साथ कड़ी पूछताछ में उन्होंने तमाम नए राजों से पर्दाफाश किया. इसके अलावा ड्रग्स केस में NCB 25 बॉलीवुड सेलेब्स को समन करेगा. रिया ने उन बॉलीवुड पार्टियों के नाम भी दिए हैं जहां ड्रग्स ली जाती थी. NCB सुशांत के को-स्टार्स और एक्टर्स को भी समन करेगा.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story