एंटरटेनमेंट

गंभीर बीमारी के बीच काम पर लौटे संजू बाबा, शमशेरा एवं भुज द प्राइड आॅफ इंडिया फिल्म का पूरा करेंगे काम

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
गंभीर बीमारी के बीच काम पर लौटे संजू बाबा, शमशेरा एवं भुज द प्राइड आॅफ इंडिया फिल्म का पूरा करेंगे काम
x
बालीवुड सुपरस्टार संजय दत्त के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर हैं। खबर यह है कि गंभीर बीमारी के बीच वह काम पर लौट आए हैं।

गंभीर बीमारी के बीच काम पर लौटे संजू बाबा, शमशेरा एवं भुज द प्राइड आॅफ इंडिया फिल्म का पूरा करेंगे काम

बालीवुड सुपरस्टार संजय दत्त के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर हैं। खबर यह है कि गंभीर बीमारी के बीच वह काम पर लौट आए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वह शमशेरा एवं भुज द प्राइड आॅफ इंडिया फिल्म की बची हुई शूटिंग का काम जल्द कम्पलीट करना चाहते हैं। जिसे लेकर वह बीमारी के बीच काम पर वापस लौटे हैं। आ रही खबरों की माने तो फिलहाल संजू बाबा ठीक हैं। वह इलाज के लिए विदेश नहीं जा रहे हैं। उनका इलाज मुम्बई में ही संभव हैं। लिहाजा वह डाॅक्टरों की देखरेख में अपनी बची हुई फिल्म का काम पूरा करने वाले हैं।

16 साल की उम्र में इस शख्स को दिल दे बैठी दिव्या भारती, ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

बता दें कि बीते 11 अगस्त को यह खबर आई थी कि वह लंग के कैंसर से पीड़ित हैं। जिसके इलाज के लिए वह विदेश जा सकते हैं। संजय दत्त ने पिछले दिनों एक पोस्ट करके यह बताया था कि फिलहाल वह फिल्मों से कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा था कि वह जल्द ही वापसी करेंगे। अब खबर यह आ रही है कि वह फिल्म ‘ शमशेरा की शूट के लिए काम पर वापस लौट आए हैं।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना देने लगी पत्थरो में पोज़ तो फैंस ने कहा बस यही….

संजय दत्त के रूटीन पर एक नजर

खबरों की माने तो संजू बाबा फिलहाल पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं। उनका इलाज मुम्बई स्थित कोकिलाबेन अस्तपाल में चल रहा हैं। इस बीच वह बची हुई फिल्म का काम कम्पलीट करेंगे। वह काफी पाॅजिटिव हैं। साथ ही लगातार अपने करीबियों के संपर्क में है। हंस बोल रहे हैं। अपने रूटीन से सबको अपडेट कर रहे हैं। शमशेरा के अलावा संजू बाबा ‘भुज द प्राइड आॅफ इंडिया की डबिंग का भी काम करेंगे। बता दें कि बीते दिनों संजू बाबा की फिल्म सड़क2 रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ पूजा भट्ट, आलिया भट्ट एवं सिद्धार्थ कपूर थे। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म मेकर द्वारा संजू बाबा के काम पर लौटने की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story