एंटरटेनमेंट

17 साल छोटे एक्टर संग अफेयर में थी जैकी श्राफ की पत्नी, फिर जैकी श्राफ ने...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
17 साल छोटे एक्टर संग अफेयर में थी जैकी श्राफ की पत्नी, फिर जैकी श्राफ ने...
x
बालीवुड में ढेर सारी हिट फिल्म देने वाले स्टार जैकी श्राफ 90 के दशक से आज भी बाॅलीवुड में एक्टिव हैं। हालांकि अब वह हीरो के रोल में

17 साल छोटे एक्टर संग अफेयर में थी जैकी श्राफ की पत्नी, फिर जैकी श्राफ ने...

बालीवुड में ढेर सारी हिट फिल्म देने वाले स्टार जैकी श्राफ 90 के दशक से आज भी बाॅलीवुड में एक्टिव हैं। हालांकि अब वह हीरो के रोल में कम विलेन के रूप में सबसे ज्यादा नजर आते हैं। हाल ही में जैकी श्राफ प्रभास की फिल्म ‘साहो‘ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अभिनय की खूब प्रशंसा हुई थी। बात करें जैकी श्राफ की पत्नी आयशा श्राफ की तो वह फिल्मों से काफी दूर हैं। आयशा दिखने में काफी खूबसूरत हैं।

सुष्मिता सेन के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेकाबू हो गए थे मिथुन चक्रवर्ती, एक्ट्रेस ने मचा दिया था बवाल

आयशा माॅडलिंग का एक जाना-पहचाना नाम है। एक समय आयशा अपने उम्र से 17 साल छोटे एक्टर साहिल खान संग अफेयर को लेकर खूब सुर्खियों में रही। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आयशा एवं साहिल ने मिलकर साल 2009 में एक प्रोडक्शन हाउस की शुरूआत की थी। इसी दौरान दोनों के बीच दोस्ती एवं अफेयर की खबरें भी सामने आई थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत, परवीन बॉबी से लेकर रिया चक्रवर्ती तक- जानें किन-किन विवादों से गहरा नाता रहा है महेश भट्ट का

प्रोडक्शन में आर्थिक लेन-देन का जब मामला सामने आया तो एक-दूसरे पर दोनों ने जमकर आरोप लगाए। मामला बढ़ता देख जैकी श्राफ सामने आए। खबरों की माने तो उन्होंने साहिल को अपना मुंह बंद रखने पैसे भी दिए थे। इस दौरान साहिल पर आरोप था कि उन्होंने प्रोडक्शन हाउस के सारे पैसे हड़प लिए हैं। बावजूद इसके जब मामला तूल पकड़ा तो जैकी ने उन्हें समझाते हुए और पैसे देकर अपन मुंह बंद रखने को कहा था।

इस फिल्म मेकर के प्यार में दीवानी थी Rani Mukherjee, लगा था घर तोड़ने का आरोप, फिर ऐसे…

आपको बताते चले कि आयशा श्राफ सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपनी हर एक्टिविटी शेयर करती रहती हैं। तो वहीं साहिल खान इन दिनों फिल्मी दुनिया से काफी दूर हैं। करियर के शुरूआती दौर में वह कुछ फिल्मों में अपनी बाॅडी दिखाते जरूर नजर आए थे। लेकिन फिल्मों में जब उनका करियर नहीं चला तो वह धीरे-धीरे फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook
, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story