एंटरटेनमेंट

इस फिल्म मेकर के प्यार में दीवानी थी Rani Mukherjee, लगा था घर तोड़ने का आरोप, फिर ऐसे...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
इस फिल्म मेकर के प्यार में दीवानी थी Rani Mukherjee, लगा था घर तोड़ने का आरोप, फिर ऐसे...
x
रानी मुखर्जी पर उनका घर तोड़ने का भी आरोप लग चुका हैं। क्योंकि आदित्य चोपड़ा पहले से ही शादीशुदा थे। लेकिन जब रानी संग उनकी नजदीकियां बढ़ी

इस फिल्म मेकर के प्यार में दीवानी थी Rani Mukherjee, लगा था घर तोड़ने का आरोप, फिर ऐसे...

बालीवुड की महशूर अभिनेत्री Rani Mukherjee ने अपना हमसफर फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा को चुना हैं। एक समय आदित्य चोपड़ा संग अफेयर को लेकर रानी मुखर्जी सुर्खियों में रही। Rani Mukherjee पर उनका घर तोड़ने का भी आरोप लग चुका हैं। क्योंकि आदित्य चोपड़ा पहले से ही शादीशुदा थे। लेकिन जब रानी संग उनकी नजदीकियां बढ़ी तो उन्हें पहली पत्नी को तलाक देना पड़ा। खबरों की माने तो आदित्य चोपड़ा के परिजन नहीं चाहते थे कि वह अपनी पहली पत्नी को तालक दे।

..तो इसलिए फिल्म माधुरी ने साइन की थी फिल्म साजन, फिल्म के 29 साल पूरे होने पर तस्वीर शेयर कर खोला राज

उनके परिजन चाहते थे कि वह पहली पत्नी संग ही रहे। लेकिन आदित्य चोपड़ा रानी के प्यार में दीवाने हो गए थे। वह घर छोड़कर होटल तक में रहने चाले गए थे। उन्होंने साफ कह दिया था कि वह रानी से ही शादी करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आदित्य चोपड़ा तो वैसे सुलझे हुए व्यक्ति हैं। वह एक शांत एवं खुशहाल जीवन पसंद करते हैं। लेकिन कहते है कि प्यार में सब कुछ जायज है। ठीक ऐसे ही आदित्य चोपड़ा ने रानी को पाने के लिए घर वालों से ही बगावत पर उतर आए थे। लिहाजा उन्होंने पहली पत्नी को तलाक देकर शादी को अपना जीवनसाथी बनाया। खबरों की माने तो इस तलाक की वजह रानी को माना जा रहा था। लेकिन रानी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि आदित्य संग अफेयर उनके तलाक के बाद शुरू हुआ हैं। आदित्य के शादीशुदा जिंदगी में तोड़ने में उनका कोई रोल नहीं है।

तो इसलिए आदित्य पर रानी का आया दिल

आदित्य चोपड़ा संग अफेयर को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान रानी मुखर्जी ने कहा था कि वह एक ऐसे व्यक्ति की तलाश में थी जो पूरी तरह से म्यचोर हो। आदित्य पर ऐसे सारे गुण मौजूद हैं। वह ज्यादा लाइम लाइट नहीं पसंद करते हैं। वह अपने काम से काम रखते हैं। वह एक प्राईवेट पर्सन है। उनका पूरा फोकस अपने काम पर ही रहता है। उन्होंने कहा कि यही बात थी जो मेरे दिल को छू गई। जिससे मैंने आदित्य को अपना हमसफर चुन लिया।

Neha Kakkar ने कहा मैंने Himansh Kohli के लिए सब कुछ किया, अपना शरीर तक सौप दिया और उसने…

ऐसे हुई मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रानी मुखर्जी की आदित्य चोपड़ा की पहली मुलाकात साल 2002 में हुई थी। उनकी पहली मुलाकात फिल्म ‘ मुझसे दोस्ती करोगी की सेट पर हुई थी। इसके बाद यह दोनों फिल्म वीर जारा के दौरान मिले। यही से दोनों के बीच नजदीकिया शुरू हुई। खबरों की माने तो इस दौरान रानी घर से आदित्य के लिए खाना भी लाती थी। एक दिन आदित्य रानी के घर पहुंचे और रानी को डेट करने की इजाजत मांगी। साल 2014 में दोनों अपने कुछ मित्रों की मौजूदगी में इटली में शादी कर ली।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story