एंटरटेनमेंट

Urvashi Rautela ने कहा 'हेट स्टोरी-4 में Karan ने मुझे गलत जगह टच किया था मैंने मना किया तो...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
Urvashi Rautela ने कहा हेट स्टोरी-4 में Karan ने मुझे गलत जगह टच किया था मैंने मना किया तो...
x
Urvashi Rautela ने कहा 'हेट स्टोरी-4 में Karan ने मुझे गलत जगह टच किया था मैंने मना किया तो...बॉलीवुड एक्ट्रेस Urvashi Rautela  की

Urvashi Rautela ने कहा 'हेट स्टोरी-4 में Karan ने मुझे गलत जगह टच किया था मैंने मना किया तो...

बॉलीवुड एक्ट्रेस Urvashi Rautela की बोल्ड थ्रिलर फिल्म 'हेट स्टोरी-4' सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी थी. इस फिल्म में उर्वशी ने एक बार फिर बोल्ड किरदार निभाया है. फिल्म हेट स्टोरी-4 में उर्वशी स्ट्रिप डांसर का किरदार निभा रही थी . खास बात तो ये है कि उर्वशी स्ट्रिप डांसर के किरदार को बखूबी निभाने के लिए स्ट्रिप क्लब तक पहुंच गई थी, जहां उन्होंने डांसर्स की एक-एक स्टेप को ध्यान से देखा और फिर उसे अपने किरदार में निभाया था. उसके बाद एक बोल्ड सीन के दौरान उर्वशी ने कहा एक बोल्ड सीन में करण बहक गए थे और मुझे गलत जगह टच किया था इसके बाद मै रोने लगी थी.

अपने ही बेटी से शादी करना चाहते थे महेश भट्ट, खुलेआम Kiss तक किया था, मचा था ऐसा बवाल की सुनकर रूह कांप जाएगी

हर फिल्म में बोल्ड सीन देने वाली अभिनेत्री उर्वशी बोल्ड किरदार निभाने के लिए अपने माता-पिता से पहले इजाजत लेती है. जी हाँ... इस बात का खुलासा खुद उर्वशी ने किया है. उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया था कि, 'वो नॉन-फ़िल्मी बैकग्राउंड से है. उनके परिवार में दूर-दूर तक किसी का भी फिल्मो से नाता नहीं है. उनके माता-पिता दोनों ही बिजनेस फील्ड से है.'
उर्वशी ने आगे कहा था कि, 'जब भी मुझे बोल्ड सीन करना होता है तो मैं इसके लिए पहले अपने मम्मी-पापा से जरूर पूछ लेती हूँ. हेट स्टोरी-4 में भी मैंने उनसे पूछकर ही इंटिमेट सीन किए है.' ये फिल्म बहुत ही ज्यादा दर्शको के बीच छाई हुयी थी.
उर्वशी की इस फिल्म में बोल्डनेस की भरमार थी जहा पर उर्वशी के रोल में बदला लेते हुए दिखाया गया है. उर्वशी फिल्म में दोनों भाइयो से बोल्ड किरदार निभाती है.

जब बाबा रामदेव के प्यार में दीवानी हो गई थी बालीवुड की यह एक्ट्रेस, लेना चाहती थी सात फेरे

गन्दी बात-4 के बोल्ड सीन में खड़े हो गए सबा सौदागर के रोंगटे, कही मै नहीं कर सकती…

बेटी अनन्या संग फिल्म करने के सवाल पर बोले चंकी पाण्डेय: कहा घर में छिड़ जाएगी जंग

पति संग बीच में मस्ती करती दिखी एक्ट्रेस Sunny leone, देखे तस्वीरें

SANJAY DATT को लेकर सबसे बड़ी खबर, फैंस जरूर पढ़िए…

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story