एंटरटेनमेंट

54 वर्षीय इस सुपरस्टार पर एक्ट्रेस Ananya Pandey का आया दिल, बनाना चाहती है पति, जानिए कौन हैं वो

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
54 वर्षीय इस सुपरस्टार पर एक्ट्रेस Ananya Pandey का आया दिल, बनाना चाहती है पति, जानिए कौन हैं वो
x
एक्ट्रेस अनन्या पाण्डेय बालीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। उन्होंने बालीवुड में इंट्री फिल्म स्टूडेंट आॅफ द ईयर2 से की थी।

54 वर्षीय इस सुपरस्टार पर एक्ट्रेस Ananya Pandey का आया दिल, बनाना चाहती है पति, जानिए कौन हैं वो

एक्ट्रेस Ananya Pandey बालीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। उन्होंने बालीवुड में इंट्री फिल्म स्टूडेंट आॅफ द ईयर2 से की थी। बीते दिनों अनन्या पांडे पति पत्नी और वो मूवी में नजर आई। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन, भूमि पेंडनेकर भी लीड रोल में थे। फिल्म के प्रमोशन के दौरान तीनों कलाकार जमकर सुर्खियों में रहे। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में जब Ananya Pandey से पूछा गया कि वह पति के रूप में किसे देखना चाहती हैं।

बेटी Sara Ali Khan को Kartik के साथ बोल्ड सीन देख गुस्से में आए सैफ, फिर जो कहा सुनकर रह जाएंगे आप दंग

54 वर्षीय इस सुपरस्टार पर एक्ट्रेस अनन्या पांडे का आया दिल, बनाना चाहती है पति, जानिए कौन हैं वो

तो उन्होंने जिस एक्टर का नाम लिया वह उनसे लगभग 33 साल बड़े हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं बालीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की। एक्ट्रेस अनन्या पाण्डेय सलमान खान को अपना पति के रूप में देखना चाहती हैं। सलमान अनन्या से लगभग 33 साल बड़े हैं। सलमान की उम्र इस समय 54 वर्ष हैं। जबकि अनन्या पाण्डेय 21 वर्ष की है। बताते चले कि सलमान खान का नाम बालीवुड में कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा हैं। सलमान खान कई बार शादी को लेकर सुर्खियों में भी रहे। लेकिन सलमान काफी उम्र हो जाने के बाद आज भी कुंवारे हैं।

रक्षा बंधन पर छलका सुशांत की बहनों का दर्द, कहा भैया आप होते तो….

तो वहीं अनन्या पाण्डेय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह खाली-पीली मूवी में नजर आएगी। इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आएंगे। ईशान खट्टर फिल्म धड़क से बालीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। तो वहीं अब अनन्या पाण्डेय के साथ खाली-पीली मूवी में नजर आएगी। इस फिल्म को डायरेक्ट मकबूल खान ने किया है। हालांकि यह फिल्म 12 जून 2020 को रिलीज होनी थी। लेकिन लाॅकडाउन की वजह से रिलीज न हो सकी। अब यह फिल्म कब रिलीज की जाएगी।

सलमान नहीं बल्कि इस सुपरस्टार की फैन है जरीन खान, बालीवुड के तीन स्टारों के साथ करना चाहती है काम

इसकी अभी जानकारी सामने नहीं आई हैं। बताते चले कि अनन्या पाण्डेय बालीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। वह 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्म देने वाले चक्की पाण्डेय की बेटी हैं। अनन्या सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया में अनन्या के मिलियन में फैंस हैं। उनकी हर तस्वीर पर लाखों लाइक एवं शेयर मिलते हैं।

"मस्तराम" वेब सिरीज में चना जोर गरम वाली बन रानी ने कुछ यूं दिए बोल्ड सीन, देखते ही उड़ गए सबके होश

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story