एंटरटेनमेंट

बोल्ड सीन शूट करते समय सच में बहक गए थे ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, मच गया था हड़कंप

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
बोल्ड सीन शूट करते समय सच में बहक गए थे ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, मच गया था हड़कंप
x
बोल्ड सीन शूट करते समय सच में बहक गए थे ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, मच गया था हड़कंप नई दिल्ली: फिल्म दुनिया में एक कलाकार को पर्दे पर कई तरह के रोल

बोल्ड सीन शूट करते समय सच में बहक गए थे ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, मच गया था हड़कंप

नई दिल्ली: फिल्म दुनिया में एक कलाकार को पर्दे पर कई तरह के रोल करने पड़ते है, जिसकी वजह से उसकी तरफ भी होती है, बॉलीवुड फिल्में अपने एक्शन और रोमांस के लिए ही चलती हैं। ऐसे में बोल्डनेस का तड़का उन्हें रफ्तार देने का काम करता है। दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए एक्ट्रेसेस को कई बोल्ड सीन्स भी देने होते हैं।

जानिए शाहरुख खान ने ऐसा क्यों कहा, कि मैं फिल्मे करना छोड़ दूंगा

मगर कई बार रोमांटिक सीन्स शूट करने के दौरान उन पर एक्टर हावी हो जाते हैं और कई बार ये सितारे कुछ रोमांटिक सीन्स या किस और तरह के सीन करने के कारण अपने आप पर काबू नही रख पाते है, कई दफ़े यह अंतरंग सीन तारिकाओं के शोषण का कारण भी बन जाते हैं। आज आपको बता रहे है वो एक्ट्रेस जो इन सीन में अपने कलाकार का आपा खोते देखा है।
माधुरी दीक्षित फिल्म को बापू यानी सत्तिराजू लक्ष्मी नारायण ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में एक सीन था, जिसमें रंजीत माधुरी दीक्षित का रेप करते हैं। लेकिन शूटिंग के दौरान रंजीत अनकंट्रोल हो गए थे और खुद को माधुरी के ऊपर फोर्स करने लगे थे। इस बात से माधुरी बुरी तरह घबरा गई थीं। आखिर माधुरी ने साफ़ लहजे में रंजीत को चेतावनी दी की वे उन्हें टच न करें।
दलीप ताहिल और जया प्रदा खबरों की माने तो अभिनेता दलीप ताहिल और जया प्रदा साथ काम कर रहे थे। शूटिंग के दौरान जया प्रदा के साथ कुछ ऐसा हुआ था जिससे सबके सामने उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा था। दरअसल, एक फिल्म में उन्हें दलीप ताहिल के साथ इंटीमेट सीन शूट करना था। इस सीन के लिए जैसे ही कैमरा रोल करना शुरू हुआ वैसे ही दलीप बेकाबू हो गए। उन्होंने जया प्रदा को कसकर पकड़ लिया। जया खुद को छुड़ाने का प्रयास कर रही थीं जब उन्हें ज्यादा तकलीफ होने लगी तो उन्होंने दलीप को जोरदार थप्पड़ मार दिया। इसके बाद उन्होंने दलीप से कहा कि ये रील लाइफ है रियल लाइफ नहीं।

श्रद्धा कपूर ने बोल्ड लुक से बरपाया कहर, तस्वीरें देख हो जाएंगे दीवाने

3.प्रेम नाथ और फरयाल अपने ज़माने के जाने माने फिल्म निर्माता रविकांत नगाइच डायरेक्टेड इस फिल्म में प्रेम नाथ और फरयाल के बीच फिल्माए गए एक इंटीमेट सीन की खूब चर्चा रही थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रेम नाथ ने सीन की शूटिंग के दौरान कंट्रोल खो दिया था और वे खुद को फरयाल के ऊपर फोर्स करने लगे थे। परेशान फरयाल ने खुद को प्रेम नाथ के चंगुल से बचाने के लिए काफी स्ट्रगल किया था।
5.रणबीर कपूर और इवलिन शर्मा अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ये जवानी है दीवानी में रणबीर कपूर और इवलिन शर्मा के बीच एक इंटीमेट सीन फिल्माया गया था। शूटिंग के दौरान रणबीर ने कंट्रोल खो दिया था उन्हें मूवी की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा की थाईस पर हाथ रखना था। सीन करते समय रणबीर एक्ट्रेस की जांघों पर बार-बार हाथ रख रहे थे। इस दौरान उन्होंने डायरेक्टर का कट भी सुनाई नहीं दिया।

Ayushmann Khurrana इस डायरेक्टर के साथ करने जा रहे रोमेंटिक फिल्म, बाॅडी बनाने बहा रहे पसीना

माधुरी दीक्षित बता दे की डायरेक्टर फिरोज खान की फिल्म दयावान में विनोद खन्ना ने माधुरी दीक्षित के साथ इंटीमेट सीन दिया था। कहा जाता है कि इस सीन के दौरान विनोद इतने अनकंट्रोल हुए कि माधुरी का होंठ ही चबा गए। जब फिल्म रिलीज हुई तो इंटीमेट सीन को लेकर माधुरी की काफी आलोचना हुई थी। बाद में खुद माधुरी ने इस सीन को करना अपनी गलती बताया था।
जैकलीन फर्नांडीज यह फिल्म हाल ही में रिलीज़ हुई है। राज निदिमोरु एंड कृष्णा डीके डायरेक्टेड इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज के बीच एक किसिंग सीन था। सीन की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर द्वारा कट बोले जाने के बाद भी सिद्धार्थ और जैकलीन एक-दूसरे को किसिंग करते रहे थे। [signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story