एंटरटेनमेंट

Ayushmann Khurrana इस डायरेक्टर के साथ करने जा रहे रोमेंटिक फिल्म, बाॅडी बनाने बहा रहे पसीना

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
Ayushmann Khurrana इस डायरेक्टर के साथ करने जा रहे रोमेंटिक फिल्म, बाॅडी बनाने बहा रहे पसीना
x
बालीवुड में ढेर सारी हिट फिल्में देने के बाद अब आयुष्मान खुराना जल्द ही एक रोेमेंटिक फिल्म में नजर आएंगे। जिसके लिए वह बाॅडी बना रहे हैं।

Ayushmann khurrana डायरेक्टर के साथ करने जा रहे रोमेंटिक फिल्म, बाॅडी बनाने बहा रहे पसीना

बालीवुड में ढेर सारी हिट फिल्में देने के बाद अब आयुष्मान खुराना (Ayushmann khurrana) जल्द ही एक रोेमेंटिक फिल्म में नजर आएंगे। जिसके लिए वह बाॅडी बना रहे हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर होंगे। अभिषेक कपूर इससे पहले केदारनाथ मूवी को निर्देशित कर चुके हैं। आयुष्मान अभिषेक के साथ पहली बार काम करने जा रहे हैं। जिसके लिए वह जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। खबरों की माने की तो आयुष्मान इस फिल्म में फंक्शन क्राॅस एथलीट की भूमिका में नजर आएंगे।

Sushant Suicide Case: रिया चक्रबर्ती पर लटक रही है गिरफ्तारी की तलवार, संजय दत्त के वकील से ले रहीं हैं कानूनी सलाह

अक्टूबर में शुरू होगी शूटिंग

आ रही खबरों की माने तो आयुष्मान खुराना इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर माह से शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्म की कहानी उत्तर भारत पर आधारित होगी। हालांकि इस फिल्म में आयुष्मान की अपोजिट कौन सी एक्ट्रेस नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस के अलावा और कौन-कौन एक्टर लीड रोल में होंगे इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। फिल्म का टाइटल क्या होगा इसके लिए आयुष्मान के फैंस को इंतजार करना होगा।

खुद से 13 साल बड़ी Malaika Arora से शादी के सवाल पर भड़क गए Arjun Kapoor, कह दी इतनी बड़ी बात

ये हैं आयुष्मान खुराना की फिल्में

आयुष्मान खुराना बालीवुड में ढेर सारी फिल्में कर चुके हैं। आयुष्मान ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत विकी डोनर से की थी। इसके बाद आयुष्मान ने बाला, आर्टिकल15, ड्रीम गर्ल जैसी शानदार फिल्मों में कई तरह के किरदार निभा चुके हैं। हाल ही में आई आयुष्मान की फिल्म गुलाबों-सिताबों हैं। जो कि ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आयुष्मान के अलावा बालीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन अहम किरदार में थे। इस फिल्म को उनके फैंस ने खूब पसंद किया था। अब एक बार फिर आयुष्मान खुराना रोमांस एवं एथलीट का जलवा दिखाते नजर आएंगे। हालांकि यह फिल्म कब रिलीज की जाएगी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

जानिए Tabu सहित इन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने क्यों खाई शादी ना करने की कसम

लाॅकडाउन के दौरान सुर्खियों में रहे आयुष्मान

इस समय देशभर में कोरोना वायरस का कहर हैं। लिहाजा आयुष्मान खुराना लाॅकडाउन की वजह से घर में रहे। इस दौरान उन्होंने अपने फैंस सहित लोगों से सोशल डिस्टेसिंग बनाए रखने की अपील भी करते हुए नजर आए थे। आयुष्मान लाॅकडाउन के दौरान कई वीडियो शेयर किए और लोगों से घरों में रहने की अपील की। अब जब लाॅकडाउन में थोड़ी-बहुत छूट मिली तो वह नई फिल्म की एनाउंसमेंट कर दी हैं। अब आयुष्मान के फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story