एंटरटेनमेंट

Bollywood : 52 वर्षीय अभिनेता विक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से निधन, इन फिल्मों में किया काम

Manoj Shukla
1 May 2021 10:49 AM GMT
Bollywood : 52 वर्षीय अभिनेता विक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से निधन, इन फिल्मों में किया काम
x
मुम्बई। (Bollywood News in Hindi) मनोरंजन जगत के जाने-माने अभिनेता विक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना के चलते निधन हो गया। वह 52 वर्ष के थे। उनके निधन की खबर सामने आते ही इंडस्ट्री के लोगों ने गहरा दुख व्यक्त किया हैं।

मुम्बई। (Bollywood News in Hindi) मनोरंजन जगत के जाने-माने अभिनेता विक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना के चलते निधन हो गया। वह 52 वर्ष के थे। उनके निधन की खबर सामने आते ही इंडस्ट्री के लोगों ने गहरा दुख व्यक्त किया हैं। विक्रमजीत अभिनय के क्षेत्र में आने से पहले सेना में थे। उन्होंने बतौर अभिनेता कई टीवी सीरियल एवं फिल्मों में काम किया। वह एक बेहतरीन अभिनेता थे।

एक्टर के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने लिखा है कि विक्रमजीत के निधन की खबर सुन बहुत दुख हुआ। वह एक सेवानिवृत्त अधिकारी थे। उन्होंने कई फिल्मों एवं टीवी सीरीयल में सह कलाकार की शानदार भूमिका निभाई। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।

Bollywood : 52 वर्षीय अभिनेता विक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से निधन, इन फिल्मों में किया कामबता दें कि विक्रमजीत ने साल 2003 में अभिनय की शुरूआत की थी। उन्होंने अब तक दिया और बाती हम, ये हैं चाहतें, दिल ही तो है सीरियल में प्रमुख भूमिका निभाई। सीरियल के अलावा विक्रमजीत कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। जिसमें पेज3, आरक्षण, मर्डर जैसी कई फिल्में शामिल हैं।

MP : मध्यप्रदेश में आक्सीजन प्लांट के लिए टाटा की हां

अभिनेत्री ईशा अग्रवाल ने किया खुलासा, कहा- रोल के लिए मुझसे सारे कपड़े उतारने की गई थी डिमाण्ड, फिर..

Next Story