एंटरटेनमेंट

Sania Mirza ने कहा 'मैं Akshay Kumar से शादी करना चाहूंगी', पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
Sania Mirza ने कहा मैं Akshay Kumar से शादी करना चाहूंगी, पढ़िए पूरी खबर
x
Sania Mirza ने कहा 'मैं Akshay Kumar से शादी करना चाहूंगी', पढ़िए पूरी खबर पाकिस्तान के जाने-माने और दिग्गज क्रिकेटर Shoaib malik की पत्नी

Sania Mirza ने कहा 'मैं Akshay Kumar से शादी करना चाहूंगी', पढ़िए पूरी खबर

पाकिस्तान के जाने-माने और दिग्गज क्रिकेटर Shoaib malik की पत्नी Sania Mirza ने कहा 'मैं Akshay Kumar से शादी करना चाहूंगी' आपको बता दे कि शोएब मलिक इन दिनों इंस्टाग्राम लाइव के जरिए अपना एक शो होस्ट कर रहे हैं।

जब Malaika Arora के कपडे देख एक यूजर्स ने कहा पूरी यूथ को बर्बाद कर देगी आंटी, इसने जो भद्दे कपड़े पहन रखे हैं आखिर इसे कहते क्या है

आपको बता दे कि शोएब ने ये शो कोरोना में ब्रेक के चलते चालू किया जिसमे कई लोगो से वो लाइव आकर होस्टिंग कर चुके है.

Dil Bechara Trailer Released / लांच हुआ दिवंगत अभिनेता Sushant की आखिरी फिल्म का ट्रेलर, रुला देगी ये इमोशनल लव स्टोरी

सानिया मिर्ज़ा से पुछा सवाल

इस लाइव सेशन के दौरान शोएब मलिक ने उनसे पूछा कि अगर उन्हें टॉम क्रूज या अक्षय कुमार में से किसी एक को चुनना हो, एक जिससे वो शादी करना चाहेंगी और एक जिसे वो धोखा देना चाहेंगी? इस पर सानिया ने कहा कि वो अक्षय कुमार से शादी करना चाहेंगी, जबकि टॉम क्रूज को धोखा देंगी। शोएब ने कहा कि वो अपने इस जवाब को किस तरह से एक्सप्लेन करेंगी, तो इस पर सानिया ने कहा, 'मैं अक्षय कुमार को 'मोहरा' के दिनों से पसंद करती हूं। मैं उन्हें धोखा नहीं दूंगी।

वेब सीरीज रसभरी को लेकर Ekta Kapoor के बाद Swara bhaskar ने रिटायर्ड जनरल को कहा कुछ ऐसा कि मचा हड़कंप, यूजर्स ने कहा ये..

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story