Dil Bechara Trailer Released / लांच हुआ दिवंगत अभिनेता Sushant की आखिरी फिल्म का ट्रेलर, रुला देगी ये इमोशनल लव स्टोरी

Dil Bechara Trailer Released / लांच हुआ दिवंगत अभिनेता Sushant की आखिरी फिल्म का ट्रेलर, रुला देगी ये इमोशनल लव स्टोरी

एंटरटेनमेंट राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

Dil Bechara Trailer Released / दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajpoot की आखिरी फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) का Official Trailer आज सोमवार को रिलीज़ हो चुका है. जब से Sushant Singh Rajpoot के इस आखिरी फिल्म की रिलीज़ तारिख सामने आई है, तबसे लोग इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहें थें. 

LAC पर चीनी सेना ने समेटे अपने टेंट, गलवान घाटी के पास बफर जोन बना, एक किमी पीछे हटा चीन

इस फिल्म के Trailer को देखने के बाद आपकी भी आँखे भर आएंगी। सुशांत की फिल्म का ट्रेलर काफी इमोशनल है. इसमें सुशांत सिंह राजपूत की शानदार एक्टिंग अभी से लोगों को भावुक कर रही है.

Dil Bechara फिल्म के ट्रेलर में कैंसर जैसी बीमारी से लड़ते हुए दो जवान लोगों की कहानी को दिखाया गया है. दोनों ही एक्टर अपने रोल में काफी परफेक्ट नजर आ रहे हैं. फिल्म में सुशांत के अपोजिट संजना संघी हैं. बता दें कि ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन अवर स्टार्स का रीमेक है.

फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबरा ने कहा, “सुशांत, निर्देशक के रूप में मेरी पहली फिल्म के सिर्फ हीरो ही नहीं थे, बल्कि वे एक प्यारे दोस्त थे, जो मेरे कठिन समय में हमेशा मेरे साथ खड़े रहें. हम ‘काई पो चे’ से लेकर ‘दिल बेचारा’ तक करीब रहे.”

फिल्म में सैफ अली खान कैमियो किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में संगीत का निर्माण संगीतकार एआर रहमान और गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने किया है.

Akshay Kumar और Rohit Shetty ने Karan Johar को दिखाया बाहर का रास्ता, सूर्यवंशी के पैसे किए वापस

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments
Tagged