ब्वॉयफ्रेंड की पुण्यतिथि पर रोई संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, कहा उसकी मौत में मै...

ब्वॉयफ्रेंड की पुण्यतिथि पर रोई संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, कहा उसकी मौत में मै…

एंटरटेनमेंट

ब्वॉयफ्रेंड की पुण्यतिथि पर रोई संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, कहा उसकी मौत में मै…

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त एक बार फिर से सु्र्खियों में हैं। बीते साल उनके ब्वॉयफ्रेंड की असमय मौत हो गई थी। जिसके बाद वह काफी टूट गई थीं। उनके ब्वॉयफ्रेंड की मौत को एक साल हो चुके हैं।

Rewa Princess Mohena Kumari Singh की Corona रिपोर्ट Negative आई, पर अब भाई हो गए Positive

आज ब्वॉयफ्रेंड की पहली पुण्यतिथि पर त्रिशाला दत्त ने एक भावुक पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी जिंदगी के बुरे अनुभवों के अलावा मां ऋचा शर्मा और ब्वॉयफ्रेंड के बारे में ढेर सारी बातें लिखी हैं।

ATM Card धारक की दुर्घटना में मृत्यु होने पर मिलेगी 2 लाख रूपये के बीमा दावा की राशि

त्रिशाला दत्त ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट को प्राइवेट किया हुआ है, लेकिन वह काफी सक्रिय रहती हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भावुक पोस्ट में लिखा हैं। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘आज ही के दिन एक साल मेरे पैरों तले जमीन खिसक गई थी और मेरी जिंदगी बदल गई। मैंने अपने दुःख कम करने के लिए बहुत सी चीजें की हैं। मैं पिछले एक साल से लगभग सोशल मीडिया से भी दूर थी।’

AIRTEL का सबसे बड़ा ऑफर, 1000GB तक डाटा फ्री, पढ़िए जरूरी खबर
अपनी मां ऋचा शर्मा के बारे में बात करते हुए त्रिशाला ने लिखा, ‘आठ साल की उम्र में अपनी मां को खोना और दो दशकों से इस पर काम कर रही हूं। आश्चर्यजनक तौर पर मैं ऐसी खूबसूरत आत्मा को खोने के लिए तैयार नहीं थी।

यह केवल समय बिताने की बात नहीं है, आप इसे खत्म नहीं करेंगे और आगे नहीं बढ़ेंगे क्योंकि केवल एक या बीस साल की बात नहीं है। आपको जिंदगी के बुरे लम्हों और भावनाओं के रोलरकोस्टर का सामना करना पड़ता है। मुझे पता था कि दुख का मतलब केवल उदास होना नहीं होता है इसलिए मैं भूलने लगी और जिदंगी जीने लगी।’

Facebook Comments