AIRTEL का सबसे दमदार प्लान, 179 रु. के रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 4G डेटा और 300 SMS के साथ 2 लाख का...

AIRTEL का सबसे बड़ा ऑफर, 1000GB तक डाटा फ्री, पढ़िए जरूरी खबर

राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

AIRTEL का सबसे बड़ा ऑफर, 1000GB तक डाटा फ्री, पढ़िए जरूरी खबर

नई दिल्ली: भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने बुधवार को एक नया एडिशनल प्रमोशनल ऑफर पेश किया जिसके तहत यूजर 1000GB तक फ्री बोनस डेटा पा सकते हैं। कंपनी ने कहा इस ऑफर का फायदा नए कस्टमर्स उठा सकते हैं जो AIRTEL एक्सट्रीम फाइबर कनेक्शन लेना चाहते हैं। यह ऑफर भारत के चुनिंदा शहरों में उपलब्ध है। इतना ही नहीं नए यूजर्स को फ्री इंस्टॉलेशन भी इस ऑफर के तहत मिलेगा। कंपनी नए यूजर्स को 15 फीसदी तक डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है। यूजर्स को मिलने वाला डिस्काउंट सब्सक्राइब किए गए प्लान पर निर्भर करता है।

अब इनका भी बनेगा क्रेडिट कार्ड, मिलेगा लोन, पढ़ ले खबर नहीं रह जायेंगे अनजान

किस प्लान कितना फ्री बोनस डेटा
एयरटेल का यह ऑफर 7 जून तक उपलब्ध है। चेन्नई, कोयंबटूर, कोच्चिन और एरणाकुलम जैसे शहरों में इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है। 799 रुपये के बेसिक प्लान में 150GB तक डेटा 100Mpbs की स्पीड के साथ मिलेगा। वहीं 999 रुपये के एंटरटेंटमेंट प्लान में 200Mbps की स्पीड से 300GB डेटा ब्राउज किया जा सकता है। 1499 रुपये वाले प्रीमियम प्लान में 300Mbps की स्पीड के साथ 500GB डेटा ब्राउज किया जा सकता है।

ऐमजॉन और Zee5 का मिलेगा सब्सक्रिप्शन
कंपनी Airtel Xstream का सब्सक्रिप्शन अपने सभी प्लान में ऑफर कर रही है। इसके अलावा एंटरटेंटमेंट और प्रीमियम प्लान में यूजर को ऐमजॉन प्राइम और Zee5 का भी सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

पकिस्तान के लिए सबसे बुरी खबर, 67 लाख हो सकते है कोरोना संक्रमित, हड़कंप

फ्री इंस्टॉलेशन के साथ 15 फीसदी डिस्काउंट
एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर का कनेक्शन लेने वाले नए ग्राहकों को 15 फीसदी डिस्काउंट के साथ कंपनी फ्री इंस्टॉलेशन का भी विकल्प दे रही है। ये डिस्काउंट लॉन्ग टर्म प्लान्स पर मिलेंगे। 6 महीने का सब्सक्रिप्शन लेने पर 7.50 फीसदी और 12 महीने का कनेक्शन लेने पर 15 फीसदी डिस्काउंट यूजर्स को मिलेगा। यूजर्स अपने मौजूदा प्लान को अतिरिक्त 299 रुपये देकर अनलमिटेड प्लान में भी कन्वर्ट करा सकते हैं। फिलहाल कंपनी के अनलिमिटेड प्लान गुजरात और आंध्र प्रदेश में उपलब्ध हैं।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments