एंटरटेनमेंट

Janhvi Kapoor को शादी के पहले चाहिए बच्चा, Social Media में खुद किया जिक्र

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
Janhvi Kapoor को शादी के पहले चाहिए बच्चा, Social Media में खुद किया जिक्र
x
मुंबई. धड़क फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली Janhvi Kapoor ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है. वे Social Media में काफी एक्टिव रहती हैं.

मुंबई. धड़क फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली Janhvi Kapoor ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है. वे Social Media में काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही अपने फैंस के साथ Photos और Videos शेयर करती रहती है.

हाल ही Social Media में शेयर की गई फोटो में Janhvi Kapoor बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. हालांकि जान्हवी कपूर ने इस फोटो में जो कैप्शन दिया है वो थोड़ा अजीब है. इतना ही नहीं जब जान्हवी कपूर से इस स्टेटस को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जो जवाब दिया उसे पढ़कर फैन्स शॉक्ड रह गए हैं.

सुशांत-अंकिता लोखंडे की ‘बेटी’ मृणालिनी ने कहा-शाहरुख़ के पदचिन्हों में चलते थें, मन्नत खरीदना चाहते थें

दरअसल जान्हवी कपूर ने अपनी इस खूबसूरत फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'यहां तुमको देख रही हूं, बच्चा....' बॉलीवुड अदाकारा जान्हवी का ये पोस्ट पढ़ने के बाद फैन्स को कुछ समझ नहीं आया और लगातार उन्होंने सवाल पूछने शुरू कर दिए.

Janhvi Kapoor को शादी के पहले चाहिए बच्चा, Social Media में खुद किया जिक्र

बच्चा चाहती हैं जान्हवी कपूर?

एक यूजर ने जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने पूछा- किससे बच्चे?? क्या तुम बच्चा चाहती हो...?? जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया यूजर के इस सवाल का जवाब दिया है. एक्ट्रेस ने इस सवाल के जवाब में हां लिखा है. यानी की जान्हवी कपूर का कहना है कि वो बच्चे चाहती हैं. हालांकि ये किस सेंस में है और आखिरी माजरा क्या है ये किसी को समझ नहीं आया है.

Actresses Jahnavi Kapoor और jacqueline Fernandes को देख भड़के यूजर्स, कहा शर्म नहीं आती ‘ये ब्लाउज पहना है या ब्रा?’

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story