सुशांत-अंकिता लोखंडे की 'बेटी' मृणालिनी ने कहा-शाहरुख़ के पदचिन्हों में चलते थें, मन्नत खरीदना चाहते थें

सुशांत-अंकिता लोखंडे की ‘बेटी’ मृणालिनी ने कहा-शाहरुख़ के पदचिन्हों में चलते थें, मन्नत खरीदना चाहते थें

एंटरटेनमेंट

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की टीवी शो पवित्र रिश्ता की ऑनस्क्रीन बेटी मृणालिनी त्यागी ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात की है. मृणालिनी त्यागी ने बताया कि सुशांत हमेशा बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान को फॉलो करते थें, उनके पदचिन्हों में चलते थें. यही नहीं वे उनकी तरह मेहनत करके मन्नत जैसा मकान खरीदना चाहते थें.

मृणालिनी ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के बहुत बड़े फैन थें, वे उन्ही की तरह बॉलीवुड के बादशाह बनना चाहते थें. उनकी पूजा करते थें. 

Actresses Jahnavi Kapoor और jacqueline Fernandes को देख भड़के यूजर्स, कहा शर्म नहीं आती ‘ये ब्लाउज पहना है या ब्रा?’

बॉलीवुड का बादशाह बनना चाहते थें सुशांत

मृणालिनी के अनुसार शाहरुख़ खान की तरह उन्हें बॉलीवुड का बादशाद बनना था. यह उनका सपना था. वे हमेशा शाहरुख़ का सिग्नेचर वाला पोज़ किया करते थें. सुशांत शाहरुख को दिल से प्यार करते थें, अक्सर शाहरुख़ के स्ट्रगल लाइफ की बाते करते थें. वो अपनी आंखों में बड़े सपने लिए था इसलिए यह वास्तव में अविश्वसनीय है कि उन्होंने अपना जीवन समाप्त कर लिया.

सुशांत एक दिमागदार, अति बुद्धिमान और आत्मविश्वासी व्यक्ति थे. इसी के कारण वह यहां तक पहुंचने में सक्षम हुए. उनकी मौत बहुत दुखद है क्योंकि सुशांत और आत्महत्या दो अलग-अलग चीजें हैं जो एक साथ नहीं चलती हैं. 

अपनी कीमत जताने के लिए इंसान को मरना क्यों पड़ता है, Sushant की मौत पर बोलीं Zareen Khan

बता दें शाहरुख़ के बारे में सुशांत सिंह राजपूत टीवी शोज में भी अक्सर बाते करते थें. वे कई बार कह चुके थें उन्हें शाहरुख़ जैसा बनना है. यही नहीं शाहरुख़ को भी उनसे काफी लगाव था, वे भी उनकी काफी मदद करते थें. पर शाहरुख़ जैसा बनने की ख्वाहिश रखने वाले इस नौजवान अभिनेता ने सब कुछ हासिल करने के पहले ही 14 जून को दुनिया को अलविदा कह गया. 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments
Tagged